भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ ऑल राउंडर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल का नाम बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार होता है. वहीं इस बेस्ट कपल की जिंदगी में एक गुड न्यूज आई है. और अगर आप भी दोनों के चाहने वाले हैं तो ये खबर आपको आपके लिए भी है.

बता दें युवराज सिंह के घर एक बेटे ने जन्म लिया है. युवराज सिंह एक बेटे के पिता है, उनकी पत्नी ने हेज़ल ने एक बच्चे को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी खुद दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी. युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर करते हुआ लिखा कि हमें चाहने वाले, परिवार और दोस्तों सभी को हमें ये ये बताते खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें एक बेटा दिया है. इस आशीर्वाद के लिए हम भगवान का शुक्रिया करते हैं और जैसा कि हम अपने बच्चे का स्वागत इस दुनिया में कर रहे हैं तो हमारे निजता के सम्मान करें.

वहीं हेज़ल ने भी इस जानकारी को अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है. गौरतलब है कि युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल ने साल 2015 में सगाई की थी, वहीं 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड डेब्यू को लेकर क्या है हरनाज़ संधू का प्लान? मिस यूनिवर्स ने खुद किया खुलासा

वहीं अगर बात करें दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की तो जहां युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के ढाकाड़ ऑल राउंडर रह चुके हैं. वहीं उनकी पत्नी हेज़ल एक ब्रिटिश-मॉरिशियन मॉडल और ऐक्ट्रिस है जिन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है, हालंकि वो सबसे ज्यादा साल 2011 में आई सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में छाया के रोल के लिए जानी जाती है.

यह भी पढ़ें – आख़िर सच आ ही गया सामने, रोहित शर्मा की पत्नी और युवराज सिंह की बहन को विराट कोहली कर चुके हैं डेट