अगर आप भी फिल्मों के दीवाने हैं तो आज के लेख में हम बात करने जा रहे हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्म के बारे में. अगर आप फिल्म देखने के शौकीन है और भाषा आपके के लिए मायने नहीं रखती है तो तो आप इन साउथ फिल्मों का आनंद ओटीटी की दुनिया पर उठा सकते हैं.

मेजर
अश्विन को शशि किरण टीका द्वारा निर्देशित किया गया है फिल्म 26 11 मुंबई ब्लास्ट पर आधारित है. फिल्म की कहानी इस हमले पर शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है फिल्म में प्रकाश राज के साथ कई सुपरस्टार नजर आएंगे इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

गॉडफादर
फिल्म गॉडफादर 1 पॉलीटिकल ड्रामा बेस्ड फिल्म है. फिल्म की कहानी एक राजनेता की मृत्यु के बाद सत्ता पाने के लिए होड़ मची रहती है फिल्म को मोहन राजा द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्में सुपरस्टार चिरंजीवी नयनतारा सत्यदेव कांचराना और इंद्रजीत सुकुमारन भी अहम भूमिका में नजर आएं हैं. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर आसानी के साथ देख सकते हैं.

सीता रामम
इस फिल्म में दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म की कहानी को देशभर से प्यार मिला था ये एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है. अगर आप स्कूल रोमांस से प्यार करते हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही बनी है. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आई है इस फिल्म को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

यह भी पढे़ इस महीने रिलीज हो चुकी है एक से बढ़कर एक ओटीटी फिल्में, यहां देखे लिस्ट

कर्णन

साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म कर्णन भी काफी सुर्खियां बिखेर चुकी है इस फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है तमिलनाडु के गांव में 90 के दशक में गांव वालों पर पुलिस वालों ने एक साथ मिलकर हमला कर दिया था.इस फिल्म में धनुष के अलावा लाल पॉल, योगी बाबू, नटराजन सुब्रमण्यम, राजिशा विजयन, गौरी जी किशन और लक्ष्मी प्रिया चंद्रामौली जैसे कलाकार मौजूद है.

यह भी पढे़ ओटीटी से लेकर विज्ञापन तक करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं पंकज त्रिपाठी,नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे होश