रैपर हनी सिंह ने पत्नी शालिनी तलवार द्वारा लगाए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. शालिनी ने पिछले दिनों हनी सिंह और उनके परिवार पर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. 120 पन्नों की याचिका में शालिनी ने हनी, उनके माता-पिता, भाभी पर भी बदसलूकी करने के आरोप लगाए थे जिसके कारण पिछले कुछ दिनों हनी विवादों में पड़ गए हैं.


हनी ने तब शालिनी के आरोपों पर कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होंने इस बारे में चुप्पी तोड़ दी है. हनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहा, 20 साल से मेरी वाइफ/कम्पेनियन मिसेज शालिनी तलवार ने मेरे और मेरे परिवार पर जो आरोप लगाए हैं वो गलत और अपमानजनक हैं जिनसे मैं बेहद आहत हूं. आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं. मैंने अपने गानों, अपने स्वास्थ्य पर अटकलों और हमेशा कठोर और नकारात्मक मीडिया कवरेज में मिली आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है. हालाँकि, इस बार मुझसे चुप नहीं रहा गया क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार – मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं – जो बहुत ही कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया का अभिन्न हिस्सा हैं. शालिनी के आरोप निंदनीय और बदनाम करने वाले हैं.”

हनी सिंह ने नोट में आगे कहा, “मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हुआ हूं और कई कलाकारों और देश भर के संगीतकारों के साथ काम किया है. मेरी पत्नी और मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो कि एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का भी अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं. मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि मामला कोर्ट में विचाराधीन है. मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी. आपको बता दें कि शालिनी ने हनी से 10 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की है. उन्होंने हनी पर कई महिलाओं से अवैध सम्बंध, उनके साथ मारपीट के आरोप लगाए थे.