टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’. यह सीरियल काफी लंबे समय से दर्शको का मनोरंजन करता आ रहा है. वहीं बात करें इस सीरियल में काम करने वालें कलाकारों की तो इस फ़िल्म में काम करने वाले कलाकारों ने इस शो के जरिये नाम, शोहरत, इज्जत और पैसा यानी लगभग सब कुछ कमाया है.

इस सीरियल में काम करने वाले कलाकारों ने इसके जरिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. इस सीरियल में नजर आने वाली हर एक- एक सितारों ने घर-घर तक अपनी एक खास पहचान बना ली है.आपको बता दें कि इस शो में टीवी की पॉपुलर ऐक्ट्रेस कांची सिंह भी नजर आई थीं. दरअसल कांची सिंह ने इस सीरियल में गायू का किरदार काफी बेहतरीन तरीके से निभाया था और उनका पूरा नाम ‘गायत्री’ था.

कांची ने अपनी सिंपल सी अदाएं और लाजवाब एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. वहीं कांची के करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ ने एक अहम भूमिका निभाई है, और इस सीरियल के जरिए कांची को एक बड़ी सफलता भी हासिल हुई है.

आपको बता दें कि कांची उस वक्त काफी सुर्खियों में आई थी जब उनका नाम उनके ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा के साथ जुड़ा था. दरअसल, इस सीरियल में रोहन मेहरा ने कांची सिंह के ऑनस्क्रीन भाई का रोल निभाया था. इस सीरियल में तो दोनों भाई बहन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन असल जिंदगी में जब यह दोनों एक दूसरे के प्यार ने पड़ गए तो लोगों ने इन्हें नकारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं यह दोनों अपने प्यार के वजह से काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हुए थे.

यह भी पढ़ें – यह जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर निभा चुकी है भाई बहन का क़िरदार, असल जिंदगी में है पति पत्नी

आपको बता दें कि सांची और रोहन ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था. इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 5 सालों तक डेट किया था और तो और महज 17 साल की उम्र में ही कांची सिंह लिव-इन में भी रहने लगी थी. लेकिन फिर इनके रिश्ते का दर्दनाक अंत हुआ. दरअसल, छोटी से अनबन के बाद इनके बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने एक दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया था और फिर इन दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया.

यह भी पढ़ें – यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिनी सिंह रखती हैं राजघराने से ताल्लुक़, देखें उनका राजपूताना अंदाज़