बीते 14 अप्रैल को साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हुई थी. यह फिल्म रिलीज होने के बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल, यह फिल्म रिलीज होने के बाद से कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के मात्र दो ही दिन बाद तीन सौ करोड़ का जबरदस्त कमाई भी कर लिया है.

वहीं बात करें इस फिल्म के हिंदी भाषा की तो इस फिल्म ने अपने रिलीज के मात्र 2 दिन में सिर्फ हिंदी भाषा में 100 करोड़ों की जबरदस्त कमाई की है. आपको बता दें कि अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 का इतना बेहतरीन प्रदर्शन देखने के बाद लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म कई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. हालांकि, अभिनेता यश की फिल्म को रिलीज हुए 1 हफ्ते का समय बीत चुका है. ऐसे में अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 ने इन फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

सुल्तान

सलमान खान की फिल्म सुल्तान साल 2016 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के अपने पहले हफ्ते में हिंदी भाषा में 210 करोड़ कमाए थे. जिसका रिकॉर्ड अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 नहीं तोड़ पाई है.

बाहुबली 2

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 साल 2017 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास नजर आए थे. इस फिल्म ने हिंदी भाषा में अपने पहले हफ्तेमें 209 करोड़ की कमाई की थी.

संजू

केजीएफ 2 में अधीरा के किरदार में नजर आए अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणवीर कपूर नजर आए थे. आपको बता दें कि इस इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 204 करोड़ की तगड़ी कमाई की थी.

दंगल

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान की फिल्म दंगल ने हिंदी भाषा में पहले हफ्ते 199 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें – कुछ ऐसी है KGF 2 के म्यूज़िक डायरेक्टर की कहानी, 2 साल पहले तक करते थे मज़दूरी अब बना रहे हैं फिल्मों के म्यूज़िक
केजीएफ 2

वही बात करें अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 की तो इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में सिर्फ हिंदी भाषा में 198 करोड रुपए की मोटी और तगड़ी कमाई की है.

यह भी पढ़ें – 19 साल को वो लड़का जिसने किया KGF 2 को एडिट, और अपने हुनर से डाल दी फिल्म में जान