अंबेडकर जयंती के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है. यह फिल्म लोगों को इतना ज्यादा पसंद आई है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ कर रख दिया है. एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप पर फ्लॉप होते जा रही है तो वहीं साउथ की फिल्में लगातार हिट होते जा रही है. KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अकेले राज किया है. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ का सीक्वल फिल्म था और इस फिल्म का इंतजार लोग 4 सालों से कर रहे थे.

इतना नहीं कई लोग इस फिल्म का लम्बे समय के इंतजार में मेकर्स से नाराज भी हो गए थे. हालांकि, मेकर्स ने फिल्म केजीएफ 2 को रिलीज करके लोगों की नाराजगी को दूर कर दिया है. क्योंकि लोग जितना उम्मीद कर रहे थे उससे भी ज्यादा एक्शन इस फिल्म में देखने को मिला है. फिल्म केजीएफ 2 में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश के साथ बॉलीवुड के शानदार और धाकड़ अभिनेता संजय दत्त भी नजर आए. इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी फिल्म केजीएफ 2 में दिखीं और इनके किरदार को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म ने थिएटर में तो खूब ज्यादा धमाल मचाया है. हालांकि, यह फिल्म अब ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है. यानी अब यह फिल्म ऑनलाइन भी धमाल मचाने के लिए तैयार हो है.

बीते दिनों KGF 2 अमेजॉन प्राइम पर ऑनलाइन रिलीज कर दी गई है. अमेजॉन प्राइम बहुत पहले से ही ऑनलाइन रिलीज का ऑप्शन लाने की सोच रहा था. हालांकि, केजीएफ 2 के साथ ही अमेज़न प्राइम ने इस ऑप्शन को लॉन्च कर दिया है. अगर आप इस फिल्म को घर बैठे देखना चाहते हैं तो 199 का रेंट पे करके आप इस फिल्म को आराम से देख सकते हैं. इतना ही नहीं आप इस फिल्म को किसी भी डिवाइस में देख सकते हैं. चाहे टीवी हो या फोन हो या लैपटॉप किसी भी डिवाइस में आप इस फिल्म को आराम से देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें – KGF 3 में होने जा रही हैं इस धांसू विलेन की एंट्री, दे सकता है यश को कड़ी टक्कर 

ऑनलाइन रिलीज में आप उस फिल्म का रेंट पर करके उस फिल्म को आराम से देख सकते हैं. यानी फर्क सिर्फ इतना है कि आपको अपने घर बैठेकर यह फिल्म देखने का मौका मिल जाएगा. इस फिल्म को देखने के लिए आपको 199 रुपया का रेंट देना होगा और आप यह रेंट देने के बाद से 48 घंटे के अंदर तक इस फिल्म को देख सकते हैं. अगर आपने 48 घंटे के अंदर तक इस फिल्म को नहीं देखा तो यह फिल्म आप नहीं देख पाएंगे और फिर से आपको इस फ़िल्म को देखने के लिए रेंट देना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें – इस महीने शुरू होगी KGF 3 की शूटिंग, क्या बनेगी रॉकी भाई की KGF मार्वल यूनिवर्स जैसी फ्रेंचाइज़ी?