अपने दशक की खूबसूरत अदाकारा में शामिल रही रानी मुखर्जी जल्द ही बंटी और बबली टू में नजर आने वाली हैं. पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही रानी मुखर्जी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री इस फिल्म का प्रमोशन भी जोरदार तरीके से कर रही हैं.

इसी बीच रानी मुखर्जी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म “साथिया के दौरान का एक दिलचस्प साथ शेयर किया था. उन्होंने कहा कि मुझसे दोस्ती करोगी फिल्म में एक्टिंग करने के बाद उन्हें लगने लगा था कि उनका कैरियर अब खत्म होने वाला है.

क्योंकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी, इसके बाद यश चोपड़ा रानी मुखर्जी को “साथिया फिल्म के लिए साइन करने वाले थे लेकिन रानी मुखर्जी इस फिल्म में किसी हालत में काम करने के लिए तैयार नहीं थी. इसके बाद यश चोपड़ा ने इस फिल्म में उसे काम करवाने के लिए एक ऐसा जुगाड़ लगाया था जिस पर रानी मुखर्जी भी काफी हैरान रह गई थी.

काफी मशक्कत के बाद जब रानी मुखर्जी इस फिल्म में काम करने के लिए राजी नहीं हुईं तो यश चोपड़ा ने उनके माता-पिता को कमरे में बंद कर दिया था और कहा था कि यह तब ही बाहर निकलेंगे जब तुम इस फिल्म के लिए हां कर दोगी.

काफी समझाने के बाद रानी मुखर्जी इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुई थी और जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर पसंद किया गया और इस फिल्म ने उस दौरान करोड़ों का बिजनेस किया. इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी अहम किरदार में दिखाई दी थी, आखरी बार रानी मुखर्जी को “मर्दानी 2” में देखा गया था. रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है और यह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. बता दें, आदित्य और रानी मुखर्जी ने इटली में शादी रचाई थी