आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी गौतम, एक एक्सीडेंट ने तोड़ दिया था सपना

0
390

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी ज़िंदगी में हुए एक हादसे के बारे में खुलकर बात की है. पिछले साल अगस्त में उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खुलासा किया था कि उन्हें गर्दन में इंजरी है जिसके कारण उनकी पूरी ज़िंदगी प्रभावित हो गई. उस समय यामी ने बताया था कि इससे उबरने में उन्हें योग ने मदद की थी लेकिन अब यामी ने एक इंटरव्यू में विस्तार से बात की है.


यामी ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह कॉलेज में थीं तो उनका एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उनकी गर्दन में चोट लग गई थी. यामी ने उस हादसे को याद करते हुए कहा, ‘एक सुबह की बात है, मैं चंडीगढ़ में अपनी टू-व्हीलर से यूनिवर्सिटी जा रही थी. मैं हाईवे पर थी और तभी एक कार वाले ने मुझे टक्कर मार दी.ये सब इतनी तेजी से हुआ कि मैं कुछ समझ ही नहीं पाई.मैं खुशनसीब हूं कि मैंने हेलमेट पहना हुआ था. जब मेरा एक्सीडेंट हुआ तो मैं हिल नहीं पा रही थी तब एक व्यक्ति ने मेरी मदद की और मुझे सड़क से हटाया नहीं तो हाईवे पर आ रही कोई दूसरी गाड़ी मुझे कुचल देती. इस हादसे से मेरे शरीर पर कोई चोट या जख्म तो नहीं दिखे लेकिन इसने मुझे अंदरूनी चोट जरूर दे दी. डॉक्टर ने बताया कि मुझे गर्दन में फ्रैक्चर है और ये ज़िन्दगी भर मुझे तकलीफ देगा. तब मैं आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी लेकिन इस इंजरी की वजह से मुझे तो सपना त्यागना पड़ा.’

More : इंडियन आइडल-12 के मंच पर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, बताया किस बीमारी से जूझ रही हैं

यामी ने कहा कि तब मुझे एहसास हुआ कि ये इंजरी कितनी गंभीर है और मैं शायद ही कभी वर्क आउट कर पाऊंगी.यामी को समय समय पर ये इंजरी उन्हें परेशान करती रहती है लेकिन यामी ने लॉकडाउन में योग किया और इससे उन्हें इंजरी को ठीक करने में काफी हद तक कामयाबी मिली है.उन्होंने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस हादसे का जिक्र इसलिए किया था क्योंकि वो लोगों को ये बात बताना चाहती थीं कि लाइफ में हर किसी की अपनी लड़ाईयां होती है. ऐसे विषयों पर बात करने से लोग बचते हैं लेकिन मुझे आगे आना सही लगा.’यामी की पिछली फिल्म गिन्नी वेड्स सन्नी थी.

More : खुशी कपूर से लेकर सुहाना खान तक, 8 स्टारकिड्स जिनके बॉलीवुड डेब्यू का है सबको इंतज़ार