एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था. राज पर पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोप लगे हैं. बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा निवेश किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज यहां से तगड़ा पैसा भी कमा रहे थे. साथ ही राज कुंद्रा की प्लानिंग थी कि भविष्य में पोर्न कंटेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी करवाई जाए लेकिन इससे पहले ही वो जांच एजेंसियों के निशाने पर आ गए और गिरफ्तार कर लिए गए.

इस बीच खबर ये है कि राज की गिरफ्तारी का असर शिल्पा शेट्टी पर भी पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि पुलिस शिल्पा से भी पूछताछ कर सकती है. वहीं, इन सब घटनाओं के बीच ख़बरें ऐसी भी आ रही हैं कि एक्ट्रेस के हाथ से डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) निकल सकता है. दरअसल, राज की गिरफ्तारी के चलते शिल्पा इस शो के एक एपिसोड की शूटिंग करने नहीं पहुंच सकीं थीं. ऐसे में यह अफवाह फैलने लगी कि शिल्पा यह शो छोड़ने वाली हैं और उनकी जगह करिश्मा बतौर जज शो में नज़र आएंगी.

आपको बता दें कि डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में शिल्पा के साथ ही डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) और कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) भी जज की भूमिका में नज़र आते हैं. हालांकि, अभी तक ना तो शिल्पा और ना ही शो के मेकर्स द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है कि शिल्पा शेट्टी को इस शो से रिप्लेस किया जा रहा है. इसलिए फिलहाल इन बातों को कोरी अफवाह ही माना जा सकता है.वहीं, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि वो सिर्फ एक एपिसोड के लिए इस शो का हिस्सा बनीं थीं और बतौर स्पेशल गेस्ट यहां आई थीं.आपको बताते चलें कि ‘सुपर डांसर 4’ में बतौर जज नज़र आने वाली शिल्पा को इस शो के जरिए अच्छी खासी पौप्लारिटी मिली है.