साल 2021 में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई थी और इस फिल्म का निर्देशन साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में की गई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट फिल्म साबित हुई थी और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इस फ़िल्म ने पेन इंडिया लेवल पर धमाल मचाया था. इस फिल्म ने न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री तक बल्कि पूरे देश में अपने शानदार स्टोरी से लोगों का दिल जीत लिया है.

जिसके बाद से इस फिल्म के पार्ट 2 को बनाने के लिए मेकर्स काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. जी हां मेकर्स ने इस फिल्म के पार्ट 2 को काजल्द से जल्द बनाने का फैसला किया हैं और इसीलिए मेकर्स इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं. हालांकि, हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर फैली थी. दरअसल, खबर यह थी कि इस फिल्म में रश्मिका मंदाना का किरदार नहीं होगा. यानी इस फिल्म से श्रीवल्ली का किरदार हटा दिया गया है. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ काफी शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आई थी.

यह भी पढ़े-KGF 2 को टक्कर देने आ रहे हैं अपनी अपकमिंग फ़िल्म शमशेरा को लेकर रणबीर कपूर, टीचर ने रिलीज होते ही तोड़ दिए कई सारे रिकॉर्ड

ऐसे में पार्ट 2 में इनका नाम हटाना फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था. ऐसे में फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे. हालांकि, हाल ही में इस फिल्म के निर्माता से एक इंटरव्यू के दौरान जब इस सवाल को पूछा गया तो उन्होंने फैंस के सारे सवालों का जवाब दे दिया है. दरअसल, हाल ही में इस फिल्म के निर्माता ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह सवाल किया गया कि फिल्म पुष्पा 2 में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का किरदार हटा दिया जाएगा ? तो इस बात पर फिल्म के निर्माता ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है.

अभी तक तो मैंने भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है और यह जो समाचार फैल रहा है यह झूठ फैल रहा है किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि इस फ़िल्म में आगे क्या होने वाला है. हालांकि, मैं एक चीज है कह सकता हूं कि इस फिल्म से श्रीवल्ली का किरदार नहीं हटाया जाएगा और ना ही उसके किरदार को मारा जाएगा. इस फिल्म के निर्माता की यह बात सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं और अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस इस फिल्म के निर्माता की जमकर तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं और तो रश्मिका मंदाना के फैंस के बीच खुशी का ठिकाना नहीं है. इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं और फैंस जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़े-सनी देओल के साथ काम नहीं करना चाहती ये अभिनेत्रियां, ठुकरा चुकी हैं सुपरहिट फिल्में