एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने इस साल जून के महीने में फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) से अचानक शादी कर अपने सभी फैन्स को चौंका दिया था. अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बला की खूबसूरती के लिए फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम ने यह शादी मुंबई-दिल्ली की चकाचौंध से दूर हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यामी की शादी पूरे पहाड़ी रीति रिवाजों से की गई थी और इसमें ज्यादा तामझाम और दिखावा नहीं किया गया था. यह शादी बॉलीवुड की उन शादियों से एकदम उलट थी जिसमें भारी दिखावा और अनापशनाप खर्चा किया जाता है.

आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर की शादी में चुनिंदा फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को ही बुलाया गया था. हाल ही में शादी के पूरे ढेड़ महीने बाद एक्ट्रेस यामी गौतम ने आदित्य से हुई अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. यामी ने इस दौरान इस सवाल का जवाब भी दिया है कि उन्होंने और आदित्य ने क्यों इतनी सादगी से शादी की है. एक्ट्रेस बताती हैं कि, ‘मैं कई बड़ी शादियां देखी हैं और इन्हें देखने के बाद एक बात जो मुझे समझ आई वो यही थी कि मुझे ऐसी शादी नहीं करना है’. यामी की मानें तो उन्हें अपनी शादी में किसी प्रकार का दिखावा नहीं चाहिए था.

यामी कहती हैं कि मैं खुशकिस्मत हूं कि जो आदित्य और मेरी सोच इस मामले में एक जैसी है. यामी के अनुसार वो और आदित्य शादी में खाने, फूलो और डेकोरेशन की बर्बादी के सख्त खिलाफ थे. यही कारण था कि यामी और आदित्य ने मिलकर यह फैसला किया कि शादी में चुनिंदा लोगों को बुलाया जाए और शादी पूरी सादगी से करवाई जाए. आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर के बीच फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ीं थीं. यामी का नाम इससे पहले एक्टर पुलकित सम्राट के साथ भी जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यामी के चलते ही पुकित सम्राट का उनकी वाइफ से तलाक तक हो गया था.