यामी गौतम ने कुछ ही दिन पहले फिल्म डायरेक्टर आदित्य थार से शादी कर ली है, दोनों की अचानक शादी के बाद की पिक्चरें सामने आई जिसके बाद सभी लोग सरप्राइज्ड हो गए। आपको बता दें कि यामी गौतम ने आदित्य थार की  फिल्म “उरी” में काम किया था इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड एक्टर का रोल किया था और यामी गौतम ने इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल निभाया था।

Yami gautam marriage

इसी फिल्म के दौरान कहा जा रहा है कि दोनों नजदीक आए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और इसकी किसी को खबर नहीं दी और ना ही किसी को शादी की खबर दी। यामी और आदित्य की शादी की प्लानिंग महज दो दिन पहले ही की गई थी।

Yami gautam marriage

उनकी शादी उनके मंडी स्थित फार्म हाउस में रखी गई थी। शादी कराने वाले हितेश ने बताया कि उन्हें शादी करवाने के लिए एक दिन पहले ही कॉल किया गया था। उन्होंने बताया कि गौतम फैमिली हमीदपुर और बिलासपुर से पंडित अपने साथ ही लाए थे ।

Yami gautam marriageयामी और आदित्य इस बात को लेकर क्लियर थे कि उन्हें बड़ी भीड़ भाड़ वाली शादी नहीं करनी है, उन्हें सिंपल और सादी शादी करनी है। वह दोनों नेचुरल और पारंपरिक तौर पर अपनी शादी करना चाहते थे, और वैसा ही उनके होम टाउन पर हुआ। हितेश ने बताया कि यामी और आदित्य ने देवदत्त के पेड़ के नीचे बैठकर शादी की उन्होंने अपने मंडप को केले के पत्तों से सजवाया था।

Yami gautam marriage

शादी के बाद फैमिली के साथ एक छोटा सा रिसेप्शन भी रखा गया था और मेहंदी की रस्म बरामदे में हुई थी। और मंडी धाम में सभी ने भोजन किया था। आपको बता दें कि यामी तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने “बाला फिल्म” की थी।