बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के नाम से भी जाना जाता है. शाहरुख खान की फिल्मों का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से करते हैं. शाहरुख खान पिछले 4 सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. ऐसे में लगातार फैंस शाहरुख खान की फिल्म का इंतजार कर रहे थे. हालांकि, शाहरूख खान ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दे दी है. दरअसल, शाहरूख खान ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 3 फिल्मों के साथ फिर से जबरदस्त वापसी कर रहे हैं. जी हां शाहरुख खान अगले साल तीन धमाकेदार फिल्में लेकर आ रहे हैं और इस लिस्ट में पठान, डोंकी और एटली कुमार के साथ की गई फिल्म जवान भी शामिल है.

शाहरुख खान की फिल्म जवान की टीचर हाल ही में रिलीज हुई थी और इस टीचर के जरिए इस फिल्म की नाम की घोषणा हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के फर्स्ट लुक को देखकर लोग काफी ज्यादा तारीफ कर रहे थे. इतना ही नहीं इस फर्स्ट लुक को देखकर फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरूख खान के साथ साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में अभिनेत्री नयनतारा से पहले मेकर्स ने इस फिल्म के लिए सामंथा रुथ प्रभु को अप्रोच किया था लेकिन अभिनेत्री ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. आखिर किस कारण सामंथा रुथ प्रभु ने एटली कुमार की फिल्म जवान में काम करने से मना कर दिया आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-नहीं तोड़ पाई अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म जवान अगले साल यानी साल 2023 में 2 जून को रिलीज होगी. शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं और इन खबरों की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद नयनतारा नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु थी. रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने फ़िल्म के लिए सबसे पहले साल 2019 में सामंथा रुथ प्रभु को ऑफर दिया था लेकिन सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया था.

दरअसल, रिपोर्ट की माने तो सामंथा रुथ प्रभु उस दौरान अपने पति नागा चैतन्य के साथ अपनी फैमिली प्लानिंग कर रही थी और यही कारण है कि सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि साल 2021 में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य एक दूसरे से अलग हो गए. दरअसल साल 2021 में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को यह बता दिया कि यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु ने पब्लिकली प्रोफाइल से नागा चैतन्य को हटा भी दिया था. जिसके बाद से इन दोनों के फैंस को काफी ज्यादा झटका लगा था और फैंस इन दोनों से काफी नाराज हो गए थे.

यह भी पढ़े-जब लोगों ने सोनाक्षी को किया ट्रोल तो सोनाक्षी ने कहा मैं सलमान खान की चमची हूँ