सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना चेहरा है. इनका रिलेशनशिप आधे दर्जन से ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ रहा है. वहीं यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो हमेशा ही सुर्खियों में आ ही जाते हैं. वहीं सलमान खान के अफेयर की खबरें शिल्पा शेट्टी के साथ भी चली थी. बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी के घर सलमान खान रोज शराब पीने जाते थे और इन दोनों के बीच उस समय काफी अच्छा रिश्ता हुआ करता था. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इन सवालों का जवाब दिया था.

उन्होंने कहा कि सलमान खान सिर्फ और सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा जो भी खबरें मीडिया में चल रही हैं वह सरासर गलत थी. शिल्पा ने कहा था कि मैं और सलमान बहुत अच्छे फैमिली फ्रेंड हैं. मैं कभी भी सलमान के साथ डेट पर नहीं गई हूँ. मुझे बहुत अच्छे से याद है वह आधी रात को मेरे घर आता था और मेरे पापा के साथ देर तक बैठा रहता था. शिल्पा कहती हैं कि सलमान खान का मेरे पापा के साथ काफी अच्छा संबंध था और वह दोनों आपस में घंटों तक बात किया करते थे इसी वजह से मेरी और सलमान खान की दोस्ती गहरी होती चली गई.

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने ऐसा हो एक और किस्सा शेयर किया था. उन्होंने कहा कि जब मेरे पिता की मृत्यु हुई तब सलमान खान उसी टेबल पर आकर बैठे थे जिस टेबल पर वह पहले मेरे पिता के साथ मिलकर शराब पीते थे. बता दें, काफी समय तक शिल्पा शेट्टी के अफेयर की खबरें सलमान खान के साथ भी आई थी हालांकि, इनमें कोई सच्चाई नहीं थी.

लेकिन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का रिलेशन कई अभिनेताओं के साथ रहा जिनमे अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. वही बता दें , पिछले काफी समय से शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री से दूर चल रही है और वह अक्सर रियलिटीज शोज़ में दिखाई देती हैं. शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस राज कुंद्रा से शादी रचाई है और इन दिनों वह पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे हुए हैं.