बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की देश और दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सलमान खान ने अपनी बेहतरीन करियर के दौरान हिंदी सिनेमा को एक से एक हिट फिल्में दी हैं. सलमान खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट बटोरते हैं.

salman khan55 साल के हो चुके सलमान खान सबसे ज्यादा अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइम लाइट बटोरते हैं. वर्तमान समय में सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं उनकी अंतिम द फाइनल ट्रुथ जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है. सलमान खान इस फिल्म के प्रमोशन में काफी रियलिटी शोज में जा रहे हैं.

वहीं पिछले दिनों एक रियलिटी शो में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी नजर आए. इस शो के दौरान भाईजान ने बताया कि वह 1बीएचके के मकान में क्यों रहते हैं जबकि उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है.

बता दें, हम “द कपिल शर्मा शो” की बात कर रहे हैं जब कपिल शर्मा ने सलमान खान से पूछा कि वह 1BHK की कमरे में क्यों रहते हैं इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा हो जाता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल वो भी बहुत कम हो गया है’. सलमान की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस तरह सलमान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.

बता दें, अंतिम द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म में सलमान खान ने एक सिख सुपर कॉप का किरदार निभाया है. वही इन के बहनोई आयुष शर्मा ने एक खतरनाक गैंगस्टर का किरदार निभाया है.

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में जितनी सलमान और आयुष की चर्चा हो रही है उतनी ही चर्चा महिमा के लुक की भी हो रही है. वहीं इसके अलावा सलमान खान “टाइगर 3″की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली है।