सलमान खान का नाम आज कौन नहीं जानता, सलमान खान अपने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में और जबरदस्त ऐक्टिंग के दम आज बॉलीवुड के भाईजान के नाम से जाने जाते हैं. भले ही सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हों लेकिन इस भाईजान के साथ बॉलीवुड की सारी ऐक्ट्रिसेज हमेशा काम करने को तैयार रहती है.

Salman Khan shares three generations of his family in iconic photos |  Entertainment News,The Indian Expressसलमान खान ने आज तक बॉलीवुड की सारी बड़ी ऐक्ट्रिसेज के साथ काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में एक ऐसी बी ऐक्ट्रिस हैं जिनके साथ सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने परिवार वालों को हमेशा दूर रखने की कोशिश की. आइए जानते हैं कौन वो ऐक्ट्रिस और आखिर अपने परिवार को उस ऐक्ट्रिस से क्यों दूर रखते सलीम खान.

Did you know? Salman and Pooja worked in film together which never got  released | Bollywood Bubbleबता दें वो ऐक्ट्रिस कोई और नहीं ब्लकि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट हैं, जो कि काफी बोल्ड हैं, और उनका नाम कई विवादों के साथ जुड़ चुका हूं, वहीं पूजा भट्ट अपने ड्रिंक करने के लत के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं बता दें पूजा और महेश भट्ट का नाम तब विवादों में आया था जब दोनों ने एक मैग्जीन कवर के लिए किसिंग फोटो शूट करवाया था. और इन्हीं सब कारणों से सलीम खान नहीं चाहते हैं कि पूजा भट्ट के साथ उनके बेटे काम करें और कहीं प्यार में न पड़ जायें और फिर विवादों से भरपूर ऐक्ट्रिस पूजा भट्ट का नाम उनके खान परिवार के साथ जुड़ जाए.

Photo: Salman Khan, Salim Khan pose for a picture with Mahesh Bhatt and Pooja  Bhattहालांकि इन सब के बाद भी सलीम खान ने सलमान खान को पूजा भट्ट के साथ काम करने की इजाजत दे दी थी, वहीं सलमान और पूजा भट्ट को लेकर विराम नाम की फिल्म का भी एलान हो गया था और सलमान ने अपने छोटे भाई सोहेल कहन इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर लॉन्च किया था. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई लेकिन पूरी नहीं हो पाई और न ही यह फिल्म कभी रिलीज हो पाई, क्योंकि सलीम खान के डर यकीन में बदल चुका था और सोहेल खान पूजा भट्ट के प्यार में पड़ चुके हैं.

Mental trouble for Salman, Sohail Khanइसके बाद सलीम खान सोहेल खान के साथ साथ सलमान पर भी काफी नाराज हुए थे क्योंकि उनके ही कहने पर पूजा भट्ट के साथ काम करने की सलीम खान ने इजाजत दी थी. पूजा भट्ट का नाम अल्कोहलीक गर्ल के तौर पर मशहूर है और अब सोहेल खान उनके प्यार में पड़ चुके थे और सलीम खान और सलमान खान सोहेल खान के भी अल्कोहल का आदि होने का डर सताने लगा था.

और फिर इसी कारण से सलमान खान ने इस फिल्म यानी विराम को यहीं पर बंद कर दिया, जिसके बाद भट्ट परिवार के साथ खान परिवार ने कभी भी दोबारा काम नहीं किया.