रुबीना दिलैक से क्यों तलाक लेने वाले थे अभिनव शुक्ला, बताई ये वजह

0
253

टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के रूप में बिग बॉस 14 को इस बार का विनर मिल गया है. रुबीना तकरीबन साढ़े चार महीने तक शो में चट्टान की तरह डटी रहीं और हर मुश्किल का डटकर मुकाबला किया और उससे सफल निकल कर बाहर आईं. रुबीना सभी को मात देकर फिनाले तक पहुंचीं और विजेता बनकर बिग बॉस की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए की प्राइज मनी जीतीं. अब रुबीना शो जीतकर काफी खुश हैं और बाहर आकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन के मूड में हैं और जमकर पार्टी एन्जॉय कर रही हैं. पति अभिनव शुक्ला ने रुबीना के शो जीतने की खुशी में घर को बेहतरीन तरीके से डेकोरेट करवाया और एक शानदार पार्टी दी.

अब रुबीना और अभिनव के रिश्ते ठीक हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी आ गया था जब ये दोनों तलाक लेने वाले थे. जी हाँ, रुबीना ने इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस के घर में किया था. उन्होंने बताया था कि पिछले साल बिग बॉस का ऑफर मिलने से पहले उनका और अभिनव का रिश्ता तलाक तक जा पहुंचा था. कोर्ट ने उन्हें छह महीने का वक्त दिया था ताकि अगर वह चाहें तो अपने रिश्ते को एक मौका दे सकते हैं. रुबीना और अभिनव फिर बिग बॉस में आ गए और फिर इनके रिश्ते को एक मौका मिल गया. एक इंटरव्यू में अब अभिनव ने खुलासा किया है कि रुबीना से उनका रिश्ता तलाक तक क्यों पहुंच गया था. उन्होंने कहा, मैंने उसके लिए कॉफ़ी नहीं बनाई थी. आपको ये बात बचकानी लग सकती है लेकिन ये सच है. आपने देखा होगा बिग बॉस में हम दोनों की पर्सनालिटी काफी मजबूत है. ऐसे में जब हमारे विचार टकराते हैं तो बात बिगड़ जाती है.

अभिनव और रुबीना ने जून 2018 में दो साल के रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली थी. अभिनव पेशे से मॉडल, एक्टर और फोटोग्राफर है. वहीं रुबीना टीवी जगत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. उन्होंने छोटी बहू,शक्ति अस्तित्व एक एहसास की जैसे सीरियलों में काम किया है.बिग बॉस जीतने के बाद रुबीना ने कहा है कि वह अपने गांव में सडक और पानी की व्यवस्था में अपनी प्राइज मनी खर्च करेंगी.