बॉलीवुड की जानी मानी और एक समय पर बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम आज कौन नहीं जानता. रवीना टंडन ने अपने उम्दा एक्टिंग के बदौलत इतनी पॉपुलैरीटी हासिल कर ली है कि आज उन्हें किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अपने फिल्मी करियर के दौरान रवीना टंडन ने बॉलीवुड के सारे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है और उनका करियर काफी सफल रहा है.

और सिर्फ करियर ही नहीं, करियर के अलावा रवीना टंडन की पर्सनल लाइफ भी काफी सफल है. अगर बात करें रवीना टंडन की पर्सनल लाइफ की तो साल 2004 में रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थदानी से शादी की थी. वहीं इनकी शादी को 18 साल का समय बीत चुका है. और यह दोनों अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. साथ ही यह दोनों तीन बेटियां और एक बेटे के माता-पिता भी हैं.

रवीना टंडन की तीन बेटियों में से दो बेटियों को रवीना टंडन ने गोद लिया है, वहीं एक बेटी को उन्होंने खुद जन्म दिया है. बता दें रवीना टंडन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही अपने दोनों बेटियों को गोद लिया था. हालांकि उन्होंने दुनिया से उसे छुपा कर रखा था. इन्होंने किसी को पता नहीं चलने दिया था कि इन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है. वहीं फिर दोनों बेटियों के बड़े हो जाने के बाद रवीना टंडन ने इस बात का खुलासा किया कि इन दोनों को रवीना टंडन ने गोद लिया है.

इसको लेकर लोगों के मन में ही अक्सर सवाल उठते हैं कि रवीना टंडन ने इन दोनों को दुनिया से छुपा कर गोद क्यों लिया था. जिसका खुलासा रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में किया है. रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में अपने दोनों बेटियों के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैंने इन दोनों को गोद दिया था तो मैंने इस बारे में बिल्कुल भी किसी को कुछ नहीं पता चलने दिया था. फिर जब दोनों बड़ी हो गई और दसवीं कर ली उसके बाद मैं दोनों को अपने साथ लेकर हर जगह जाने लगी. लोग फिर दोनों के बारे में पूछने लगे तो मैंने फिर लोगों को सच्चाई बताना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें – इस ऐक्टर के साथ मंदिर में चुपके से रवीना टंडन ने कर ली थी सगाई, और फिर किसी और के साथ रचाई थी शादी

आगे रवीना कहती हैं कि जिस समय मैंने इन दोनों को गोद लिया था उस समय मैंने इन्हें दुनिया से बस इसलिए छुपा कर रखा था क्योंकि लोग अलग-अलग तरह की बातें करते हैं. आपकी हर बात का उस समय अलग-अलग मतलब निकाला जाता है. कोई आपके बारे में पब्लिश कर देता है कि इन्हें सिक्रेटली बच्चा हुआ है, और इस बात का अंदाजा लगाने लगते हैं यह बच्चा किसका है. और बस इसी तरह की खबरों से बचने के लिए मैंने इन दोनों को सिक्रेटली गोद लिया था.

यह भी पढ़ें – रवीना टंडन की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बेटी राशा थडानी, देखें फोटोज