क्यों 14 लाख रुपए लेकर राखी सावंत ने फिनाले में छोड़ दिया था बिग बॉस 14, सामने आई ये इमोशनल वजह

0
268

टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस 14 अपने फिनाले के साथ खत्म हो गया. 21 फरवरी, 2021 को इस बात का खुलासा हो गया कि आखिर इस बार कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी. इस बार जो पांच फाइनलिस्ट फिनाले में पहुंचे थे वो हैं-राखी सावंत, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी. यूं तो इस खिताब को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया लेकिन राखी सावंत एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो जबसे शो में आई अपने मनोरंजन के अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बना गईं.

उन्होंने अंत तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. जब सभी प्रतिभागियों के सामने शो में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आए रितेश देशमुख ने ये ऑफर रखा कि वो 14 लाख रुपए लेकर फिनाले छोड़ सकते हैं तो राखी ने कतई देर नहीं लगायी और झट से 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गईं. शो से बाहर आने के बाद राखी ने एक इंटरव्यू में फिनाले छोड़ने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि उनकी मां बहुत बीमार हैं और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसों की बहुत ज़रुरत है. 14 लाख रुपए से वह अपनी मां का इलाज करवाएंगी क्योंकि उनका बैंक बैलेंस बिलकुल खाली हो चुका है और उनके पास बिलकुल पैसे नहीं हैं. राखी ने ये भी कहा कि पिछले तीन सालों में उन्होंने मां के इलाज पर पानी की तरह पैसा बहाया है इसलिए उनके पास अब बिलकुल भी पैसे नहीं हैं.

बिग बॉस में एंट्री के बाद अब उनकी माली हालत में जरूर सुधार होगा. राखी ने कहा कि उन्हें पैसे लेकर शो छोड़ने का बिलकुल अफसोस नहीं है क्योंकि रनर अप बनकर या तीसरी या चौथे नंबर पर आकर उन्हें कुछ नहीं मिलता और वह खाली हाथ रह जातीं लेकिन अब उनके पास कम से कम 14 लाख रुपए तो हैं.राखी ने फिनाले में जमकर डांस भी किया. वह गब्बर बने सलमान और वीरू यानी वेटरन एक्टर धर्मेंद्र के सामने शोले के गाने ‘मैं नाचूंगी’ पर जमकर थिरकीं. अखी से खुश होकर सलमान खान ने उन्हें अपना लकी ब्रेसलेट भी उतारकर दे दिया जिसे पाकर राखी सावंत फूली नहीं समायीं और सलमान खान का तहेदिल से धन्यवाद कहा.