बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आपको बता देंदें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने जबरदस्त अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है .आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जो साल में 4-4 फिल्में करने का साहस करते हैं. जी हाँ जहाँ बॉलीवुड के एक्टर साल में एक ही फिल्म बड़ी मुश्किल से कर पाते हैं तो वही अक्षय कुमार साल में चार चार फिल्में काफी आसानी से कर लेते हैं.

यही कारण है कि खिलाड़ी कुमार की बॉलीवुड में अपनी एक धाकड़ पहचान कायम है.आज के इस लेख में हम अक्षय कुमार से जुड़ा एक किस्सा शेयर करने वाले हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी जोड़ी हर हीरोइनों के साथ फिट बैठती है. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट हीरोइनों के साथ काम किया है. चाहे माधुरी दीक्षित हो या करिश्मा कपूर या रवीना टंडन हो इन सब के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब ज्यादा पसंद किया गया.

लेकिन क्या आपको पता है लगभग हर अभिनेत्रियों के साथ काम करने के बावजूद अक्षय ने कभी रानी मुखर्जी के साथ काम क्यों नहीं किया. यह सवाल इनके फैंस अक्सर पूछा करते हैं. दरअसल, अक्षय कुमार ने जब शुरुआती दौर में बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उस दौरान रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बहुत ही शानदार और पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती थी.

यह भी पढ़ें – राजामौली की फिल्म RRR से अक्षय कुमार को लगने लगा डर, कहा इसकी वजह से हमारी फिल्म

उस समय रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी लेकिन उस समय अक्षय कुमार के साथ रानी मुखर्जी को फिल्म में कास्ट करने का मौका मिलता था तो रानी झट से मना कर देती थी. दरअसल, अक्षय कुमार बॉलीवुड में काफी नए अभिनेता थे ऐसे में रानी मुखर्जी उनके साथ रिस्क नहीं लेना चाहती थी और कहा जाता है कि अक्षय कुमार उनकी यह बातें आज तक नहीं भूल पाए हैं और यही कारण है कि वह इनके साथ कभी भी किसी फिल्म में नजर नहीं आते हैं.

यह भी पढ़ें – पैसा वसूल है अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे, लोग दे रहे हैं जबरदस्त रेस्पांस