एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर को अपनी कार में ही बेहद फनी अंदाज़ में कपड़े चेंज करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान जाह्नवी का एक्सप्रेशन देख समझा जा सकता है कि उन्हें ऐसा करने में भारी मशक्कत करना पड़ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

दरअसल, यह फोटो जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन के दौरान के हैं. इस फोटो पोस्ट के कैप्शन में जाह्नवी ने तंज कसते हुए लिखा, ‘यह एक आरामदायक दिन था’. ख़ास बात यह थी कि जाह्नवी द्वारा इन्स्टाग्राम पर शेयर किए गए इन फोटोज में उनके ग्लैमरस और कैजुअल दोनों लुक देखने को मिले थे. जहां दो फोटो प्रमोशन इवेंट के थे वहीं तीसरे फोटो में जाह्नवी कपूर जींस और लॉन्ग स्लीव्ड व्हाइट टॉप में फ्लाइट में नज़र आती हैं.दरअसल, फिल्म प्रमोशन में बिजी जान्हवी को टाइम नहीं मिला और प्रमोशन में हिस्सा लेकर वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं जिसके कारण उन्हें कार में ही कपड़े बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा.

इन्स्टाग्राम पर जाह्नवी की इन फ़ोटोज़ को अब तक 5.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हज़ार से ज्यादा कॉमेंट्स मिल चुके हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी ने डायरेक्टर हार्दिक मेहता की 11 मार्च को रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में रूही और अफज़ा नाम की लड़कियों का डबल रोल निभाया है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ एक्टर राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म के रिव्यू की बात करें तो इसे दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

बताते चलें कि जाह्नवी आज भले ही इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनकी मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वह एक्ट्रेस बनें.जाह्नवी के अनुसार, ‘मेरी मां श्रीदेवी चाहती थीं कि मैं एक डॉक्टर बनूं क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं सीधी साधी हूं और फ़िल्मी दुनिया मेरे लिए ठीक जगह नहीं होगी’.

हालांकि, जाह्नवी कहती हैं कि जब उनकी मां श्रीदेवी ने फिल्म धड़क के कुछ सीन्स देखे तो वह काफी खुश हुई थीं. जाह्नवी कहती हैं कि मां ने उन्हें एक्टिंग और मेकअप को लेकर कुछ सलाह भी दी थी. बताते चलें कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, जाह्नवी की जगह अपनी छोटी बेटी ख़ुशी को इंडस्ट्री में लाना चाहती थीं. बहरहाल, देर से ही सही लेकिन श्रीदेवी की यह मुराद भी जल्द पूरी होने वाली है. ख़बरों की मानें तो ख़ुशी भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में हैं.