बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है. सलमान खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़ी हस्ती माने जाते हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड में काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में सलमान खान का अपना एक अलग ही वर्चस्व है.

इसके साथ ही सलमान एक बहुत गुस्से किस्म के हीरो भी माने जाते हैं, ऐसा कहा जाता है कि अगर बॉलीवुड में रहना है तो सलमान खान से दुश्मनी भूलकर भी ना करे, अगर गलती से भी सलमान खान को आप के ऊपर गुस्सा आ गया तो आपका करियर खतरे में पड़ सकता है और यही कारण है कि बॉलीवुड में भूलकर भी कोई इनसे दुश्मनी नहीं करता है लेकिन सलमान अपने अफेयर को लेकर कभी भी सफल नहीं हुए इसकी वजह उनके पिता सलीम खान ने खुद ही बताया है.

दरअसल, सलमान खान अपने माता पिता के साथ टीवी शो “मेरे बीच में “आए थे जिसको फराह खान होस्ट करती हैं. इस शो में सलमान खान के पिता सलीम खान ने सलमान से जुड़ी काफी दिलचस्प चीजें शेयर की. इस शो में इनके परिवार का काफी मजाकिया अंदाज भी फैंस को देखने को मिला था. फराह से बातचीत के दौरान सलमान की मां सलमा ने कहा कि सलमान की जितनी भी गर्लफ्रेंड थी उनके साथ सलमान का रिश्ता बहुत ही अच्छा था.

लेकिन बीच में ही इनके पिता की एंट्री हो जाती है और वह काफी मजाकिया अंदाज में कह देते हैं कि सलमान का नुकसान सबसे ज्यादा इनकी मां ने ही किया है, और उसके बाद मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि सलमान जिस लड़की को पसंद करता है वह उसमें अपनी मां को ढूंढने लगता है जब किसी भी लड़की में अपनी मां को ढूंढेगा तो वह लड़की इसे छोड़ कर भागेगी ही, जिसके बाद से सलमान और उनकी मां के साथ साथ फराह और सारे दर्शक हंसने लगते है.

आपको बता दें कि सलमान अपने माता-पिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और वह अक्सर उनके साथ टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. सलमान अपने माता-पिता से दूर नहीं रह पाते हैं. सलमान खान का परिवार बॉलीवुड का सबसे एकजुट परिवार माना जाता है और यही कारण है कि एक छोटे से घर में अभी भी यह परिवार रहता है.