तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी की दुनिया का काफी पॉपुलर शो माना जाता है. यह सीरियल साल 2008 में शुरू हुआ था और साल 2008 से ही लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. यह सीरियल अपने बेहतरीन बेहतरीन किरदारों को वजह से सुर्खियों में रहता है. आपको बता दें कि इस सीरियल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इस शो के किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं. हालांकि कुछ सालों से इस सीरियल के कलाकार लगातार इस सीरियल को छोड़ रहे हैं. जिसके वजह से फैंस काफी अब नाराज लग रहे हैं. दरअसल साल 2017 में दया भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल छोड़ दिया था.

यह भी पढ़े-विलन नहीं बल्कि हीरो बनने मुम्बई आए थे अमरीश पुरी, लेकिन इस वजह से बन गए थे बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलन

 

जिसके वजह से फैंस इस सीरियल के मेकर्स से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे. वहीं फैंस की नाराजगी को देखते हुए इस सीरियल के मेकर्स लगातार दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे थे. हालांकि दिशा वकानी ने अभी तक वापसी नहीं किया है. 5 साल बीत चुके हैं लेकिन दिशा वकानी ने इस सीरियल में वापसी नहीं किया है . वहीं हाल ही में इस सीरियल के मेकर्स ने फैंस से बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया कि इस सीरियल में दया भाभी का किरदार किसी और अभिनेत्री को सौंप दिया जाएगा क्योंकि दिशा वकानी इस सीरियल में अब वापसी नहीं करने वाली हैं.

इतना ही नहीं हाल ही में इस सीरियल का एक और मुख्य किरदार सीरियल को छोड़कर चला गया जिसके बाद से फैंस और भी ज्यादा दुखी हो गए थे. दरअसल इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने इस सीरियल को छोड़ दिया. शैलेश लोढ़ा ने इस सीरियल को अचानक छोड़ दिया था. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे. हालांकि, हाल ही में शैलेश लोढ़ा अपने अपकमिंग शो वाह भाई वाह के लॉन्चिंग के अवसर पर पहुंचे थे और

इस दौरान जब मीडिया ने शैलेश लोढ़ा से तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के विषय में सवाल किया तो इस पर जवाब देते हुए शैलेश लोढ़ा ने कहा कि आज हम यहां वाह भाई वाह के लिए आए हैं तो ऐसे में सिर्फ और सिर्फ वाह भाई वाह की ही बात होगी. शैलेश ने अपने अंदाज में मीडिया के सवाल से बचने का प्रयास किया. हालांकि फैंस अभी भी शैलेश लोढ़ा के इस सीरियल को छोड़कर जाने वाले सवाल को लेकर बार-बार सोशल मीडिया के जरिए इनसे पूछ रहे हैं और फैंस काफी ज्यादा दुखी महसूस कर रहे हैं. शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद से फैंस इनसे नाराज भी लग रहे हैं. आपको बता दें कि इस सीरियल के प्रडयूसर ने भी शैलेश लोढ़ा के जाने वाली बात पर मुखर होकर बात नहीं की है.

यह भी पढ़े-पीयूष मिश्रा ने कहा सिनेमा मेरा पैशन नहीं पेशा है, यह सिर्फ पैसे कमाने का जरिया है