हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी के बाद से पहली ऐसी फिल्म है जिसमें यह पति पत्नी दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं. यही कारण है कि इस फिल्म को लेकर उनके फैंस अभी से काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज टहुआ तो इस ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए हैं और इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से करने लगे हैं. हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी ज्यादा विवाद हो रहा है.

दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक सीन में रणबीर कपूर जूते पहने हुए मंदिर में प्रवेश करते हैं और कूदकर घंटी बजाते हैं. यह सीन देखने के बाद से लोग काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं और आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ साथ इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को भी खूब ट्रोल कर रहे हैं और उनसे बार-बार इस विषय में सवाल कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में अयान मुखर्जी ने इस विषय पर जवाब देते हुए सफाई पेश की है. जिसके बाद से अयान मुखर्जी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला और इस मामले पर अयान मुखर्जी का क्या कहना है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के ये 5 सितारे इतने कंजूस निकलेंगे इसका किसी को भी नहीं था अंदाजा, इन सितारों ने पैसे बचाने के लिए किया गुपचुप तरीके से शादी

फिल्म ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट की फिल्म है और इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र लगभग 300 करोड़ के बजट में बनाई गई है और यह फिल्म काफी शानदार फिल्म साबित होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोग इस फिल्म के निर्माता आयान मुखर्जी को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर जूते पहने हुए मंदिर के अंदर चले जाते हैं और इस बात की वजह से इस फिल्म को लेकर लोग भी तरह तरह के बाते कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में आयान मुखर्जी ने लोगों के इस विवाद को देखने के बाद से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट लिखा था और इस पोस्ट के जरिए अयान मुखर्जी ने लोगों के सवाल का जवाब दिया है. दरअसल, अयान मुखर्जी ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि रणबीर कपूर इस सीन में किसी मंदिर में नहीं बल्कि पांडाल में प्रवेश कर रहे हैं और पंडाल में लोग जूते पहन कर लोग जाते हैं. मेरे घर वाले लगभग 75 साल से दुर्गा माता के पंडाल का आयोजन करते हैं और इसमें लोग जूते पहन कर ही जाते हैं.

यह भी पढ़े-ये है सिद्धार्थ मल्होत्रा के कट्टर दुश्मन, आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक शामिल है इस लिस्ट में