बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हमेशा चर्चाओं की बाजार में बनी रहने वाली दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय एक्टर रणबीर कपूर के संग जो रिश्ता था वह किसी से छुपा नहीं था. एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे इन दोनों के प्रेम कहानी की चर्चाएं पूरे बॉलीवुड में मशहूर थी. दीपिका रणबीर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी.

Did Ranbir Kapoor choose Katrina Kaif over Deepika Padukone?लेकिन एक समय आया जब रणबीर कपूर की जिंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई तब दीपिका और रणवीर के प्यार में बाधाएं आने लगी और रणबीर भी कैटरीना के कैफ के प्यार के चक्कर में पड़ने लगे जिससे दीपिका पादुकोण बेहद नाराज हो गई और एक समय ऐसा आया जब दीपिका डिप्रेशन में चली गई और फिल्मी करियर से दूरी बनाने का सोचने लगी. इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था लेकिन कैटरीना के एंट्री के बाद से ही रणबीर एकदम से बदल गए थे.

Here's how Ranbir Kapoor and Deepika Padukone met for the first time |  Filmfare.comजब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में दरार आने लगे तो दीपिका पादुकोण अंदर से एकदम टूट चुकी थी लेकिन फिलहाल दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर चुकी हैं और इस वक्त अपने फिल्मी करियर में बेहद आगे जा रही हैं और एक से बढ़ कर एक सुपरहिट मूवी लगातार देती जा रही हैं. चलिए रणबीर और दीपिका से जुड़ी एक किस्सा आपको बताते हैं जिसमें दीपिका ने रणबीर को कंडोम देने की बात कह दी थी.

क्यों कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका रणबीर कपूर को

When Ranbir Kapoor Called Deepika Padukone A 'Flirt' & Said He Doesn't Like  That One Thing About Herरणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रिश्ता टूटने के बाद से यह दोनों एक दूसरे से बेहद नाराज रहने लगे इस बीच दीपिका पादुकोण टीवी का पॉपुलर शो कॉफी विद करण में गई थी जहां पर उन्होंने करण जौहर के सामने एक बड़ी बात कह दी थी. इस बयान से हलचल मच गई थी जिसके बाद दीपिका पादुकोण को काफी लोगों ने ट्रोल भी किया था.

दीपिका ने कॉफी विद करण शो में कह दिया था कि वह रणबीर कपूर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हैं. वह इस कंडोम के पैकेट का खूब उपयोग करेंगे इस बयान से रणबीर कपूर अभी भी दीपिका पादुकोण से काफी नाराज रहते हैं.