कपिल शर्मा और उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को कौन नहीं जानता. घर-घर मे देखा जाने वाला, हर घर में लोगों को हँसाने वाला यह शो बहुत ही फेमस है. या फिर यूँ कहे इंडिया का सबसे चाहिता कॉमेडी शो है जिसे पूरा परिवार एक साथ मिलकर देखते हैं. वहीं अक्सर कई नामी फ़िल्मी सितारे अपनी मूवी के प्रमोशन ले लिए कपिल के शो पर आते रहते हैं. शो में कपिल फिल्मी सितारों का इंटरव्यू अपने मज़ाकिया अंदाज़ में करते हैं और उनसे उनके बारे में कुछ अटपटे सवाल करते हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आता है.

आमिर खान ने अभी तक नहीं रखा शो में कदम

वैसे तो कपिल के शो पर लगभग बॉलीवुड के सभी सितारे आ चुके हैं लेकिन आमिर खान आज तक कपिल के शो पर नहीं आए. ऐसा नहीं हैं कि कपिल और टीम आमिर खान को अपने शो पर बुलाने की कोशिश ना की हो. कपिल ने कई बार चाहा की बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान उनके शो पर आए और उनके शो का हिस्सा बने लेकिन वो हर बार उन्हें बुलाने मे नाकामियाब रहे.

इस बड़ी वजह के चलते नहीं आते आमिर कपिल के शो में

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का मानना है कि अगर आपकी फिल्म अच्छी होगी तो उसे किसी भी तरह के प्रमोशन की कोई जरूरत नहीं. बॉलीवुड सारे सितारे कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ही आते हैं. लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सोच या काम करने का तरीका बाकी लोगों से थोड़ा अलग हैं. इसी वजह से वो आज तक कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आए. बल्कि कपिल ही नहीं वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी भी टीवी शो पर नहीं जाते हैं.

अभी तक सिर्फ इस टीवी शो मे नज़र आए आमिर खान

वैसे तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट किसी भी टीवी शो में नज़र नहीं आते हैं लेकिन पिछले साल वो करण जोहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ मे नज़र आए थे. ये देख कर सब हैरान हो गए थे. दरअसल उस वक़्त उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान आने वाली थी. और फिल्म की प्रमोशन के लिए ही करण के शो मे गए थे.

हालांकि आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. शायद आमिर को इस बात का अंदाज़ा लग गया था कि उनकी इस फिल्म मे कोई दम नहीं हैं और उनकी इस फिल्म को प्रमोशन की जरूरत हैं. आपको बता दे आमिर खान किसी आवर्ड शो में भी जाना पसंद नहीं करते हैं उनका ऐसा मानना हैं कि अवार्ड शो पहले से ही फिक्स होते हैं तो वहां जाने का क्या मतलब