इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर ऑपोजिट किरदार में नजर आ रही है लेकिन हाल ही में फैंस ने शाहरुख खान की फिल्म पठान और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी आपस में कनेक्शन जोड़ दिया है.

जी हां हाल ही में शाहरुख खान अपने फैंस के साथ बातचीत कर रहे थे और इस दौरान शाहरुख खान ने अपने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए और इसी बीच एक फैन शाहरुख खान से कहता है कि क्या आपने लाल सिंह चड्ढा देखी. दरअसल, शाहरूख खान ने आस्क मी एनीथिंग शेसन के दौरान फैंस के लिए कुछ भी पूछने एक का मौका दिया और इस दौरान शाहरुख खान ने लिखा. अरे यार मुझे आमिर खान पहले लाल सिंह चड्ढा नहीं देखने देगा.

उसने मुझसे कहा है कि पहले मैं पठान देखूंगा जबकि पठान बाद में रिलीज होगी और लाल सिंह चड्ढा पहले रिलीज होगी. शाहरुख खान के इस गजब अंदाज के फैंस भी मुरीद बन रहे हैं. इतना ही नहीं इस बातचीत सेशन के दौरान शाहरुख खान ने फैंस के और भी सवालों के जवाब दिए हैं. साथ ही शाहरुख खान से पूछा गया कि वह इस फिल्म में किस किरदार में नजर आने वाले हैं.  और इस फिल्म का एक्सपीरियंस क्या है. वही इस सवाल पर जवाब देते हुए एसआरके कहते हैं कि यार तुम थोड़ा एडजस्ट कर लेना बाकी मैं तो एडजस्ट कर ही लूंगा.

यह भी पढ़ें – आमिर खान नहीं खाते हैं शाहरूख खान के घर खाना, गौरी के रिक्वेस्ट पर भी खाने से कर दिया था साफ इंकरा, जानिए क्या है वजह?

गौरतलब है कि यह दोनों एक्टर ही अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. तो पठान फिल्म को देखने के लिए अभी दर्शकों को कुछ समय का और इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें – फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर के साथ काम करने वाला यह छोटू आज है बॉलीवुड का माचो मैन, बन चुका है एक बच्चे का पाप भी