तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया का काफी पॉपुलर सीरियल माना जाता है और इस सीरियल में कई पॉपुलर पॉपुलर किरदार देखने को मिलते हैं और इन किरदारों के वजह से लोग इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और यही कारण है कि यह सीरियल आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है और इस सीरियल की चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं. वही बात करें इस सीरियल की कलाकार दिशा वकानी की तो दिशा वकानी ने इस सीरियल के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल की है.

जी हां दिशा वकानी इस सीरियल में दया भाभी के किरदार में नजर आती थी और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी, हालांकि दिशा वकानी ने साल 2017 में इस सीरियल से मेटरनिटी लीव लिया था और उसके बाद दिशा वकानी ने आज तक वापसी नहीं की. इतना ही नहीं दिशा वकानी को इस सीरियल को छोड़े हुए 5 साल हो गए और दिशा वकानी दूसरी बार भी मां बन गई लेकिन मेकर्स उनका इंतजार करते रह गए और अब तक दिशा वकानी ने वापसी नहीं किया है.

यह भी पढ़े-KGF 2 को लेकर करण जौहर ने कह दी बड़ी बात, करण ने कहा अगर हम ऐसी फिल्में बनाते हैं तो हमारी आलोचना होती

जिसके बाद से मेकर्स अब इनकी किरदार में किसी और अभिनेत्री की वापसी कराने जा रहे हैं. जी हां दया भाभी के किरदार को दिशा वकानी से रिप्लेस कर मेकर्स अभिनेत्री राखी विजन को लाने वाले हैं. जी हां राखी विजन भी टीवी की दुनिया की काफी पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं और यह दिखने में बिल्कुल दिशा वकानी की तरह लगती हैं और यह खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे हैं. मेकर्स काफी समय से दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे थे हालांकि जब दिशा वकानी के वापसी के सारे रास्ते बंद हो गए इसके बाद मेकर्स ने इस किरदार में राखी विजन की वापसी का फैसला कर लिया है.

कौन है राखी विजन

राखी विजन टीवी की दुनिया की काफी पापुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं और इन्होंने हम पांच टीवी सीरियल से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. इसके अलावा राखी विजन टीवी की दुनिया में कई पापुलर पापुलर सीरियल्स जैसे देख भाई देख, बनेगी अपनी बात और नागिन 4 जैसे टीवी सीरियल्स में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. हालांकि, राखी विजन दया भाभी के किरदार में लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हो गई हैं. इतना ही नहीं उसने हाल ही में एक प्रोमो भी लॉन्च किया है और इस प्रोमो से फैंस को जानकारी दे दी है कि अब दया भाभी जल्द ही आने वाले दिनों में इस सीरियल में देखने को मिल जाएंगे. हालांकि, अब देखना यह है कि क्या राखी विजन भी अभिनेत्री दिशा वकानी की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल कर पाती हैं या नहीं.

यह भी पढ़े-बी आर चोपड़ा की बहू ने बेच दिया उनका आलीशान बंगला, जानिए बहू ने क्यों बेच दी ससुर की सबसे कीमती निशानी