मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है. मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. मलाइका अरोड़ा आइटम सांग्स करने के लिए भी जानी जाती हैं और मलाइका अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक आइटम सांग्स भी है और आज भी इन आइटम सांग्स की वजह से मलाइका अरोड़ा की चर्चाएं होती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत अभिनेत्री हैं. मलाइका अरोड़ा भले ही 48 साल की उम्र को पार कर चुकी हैं.

लेकिन यह खूबसूरती के मामले में अभी भी बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपनी वेकेशन इंजॉय करने के लिए गई हुई है और लगातार टर्की से अपनी बोल्ड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है. जिसके वजह से आए दिन मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. मलाइका अक्सर अपने वीडियोज और फोटोस के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं और मलाइका अक्सर छोटे छोटे कपड़ों में अपनी बोल्ड अदाओं को बिखेरती हुई नजर आती हैं.

यह भी पढ़े-अपने पति से कई गुना ज्यादा कमाती है टीवी की ये हसीनाएं, 1 एपिसोड की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

हालांकि, कई बार छोटे छोटे कपड़े पहनने की वजह से मलाइका के स्ट्रेच मार्क्स दिख जाते हैं और इसके वजह से मलाइका को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है. मलाइका अरोड़ा भले ही 48 साल की उम्र को पार कर चुकी है लेकिन यह काफी ज्यादा फिट अभिनेत्री मानी जाती हैं और यह अपने फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सक्रिय भी रहती हैं और यह अक्सर जिम में घंटों पसीना बहाते हुई नजर आती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर छोटे कपड़े पहनी हुई नजर आती हैं. हालांकि, कई बार मछोटे कपड़े में मलाइका अरोड़ा के स्ट्रेच मार्क्स दिखाई देने लगते हैं और इसकी वजह से इन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है.

हालांकि, मलाइका अरोड़ा को स्ट्रेच मार्क्स की वजह से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मलाइका अरोड़ा भले ही जिम में घंटों समय बिताती हैं बावजूद इसके मलाइका अरोड़ा अपना स्ट्रेच मार्क्स हटा नहीं पाती हैं और अब तो मलाइका अरोड़ा ने स्ट्रेच मार्क्स के साथ इंजॉय करना भी शुरू कर दिया है और बिना शर्माए य अक्सर छोटे कपड़ों में नजर आती हैं और मीडिया के सामने शानदार शानदार पोज देती रहती हैं. दरअसल, मलाइका के पेट के निचले हिस्से में स्ट्रेच मार्क्स है आमतौर पर तो स्ट्रेच मार्क्स दिखाई नहीं देते हैं लेकिन जब भी मलाइका अरोड़ा छोटे कपड़े पहनती हैं तो इस दौरान इनके स्ट्रेच मार्क्स साफ-साफ दिखाई देने लगते हैं.

यह भी पढ़े-फ्रेंड की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई रश्मिका मंदाना, नेशनल क्रश की सादगी ने जीता फैंस का दिल