आमिर खान बॉलीवुड के एक बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं. आमिर खान अपनी फिल्मों में काफी परफेक्ट एक्टिंग करने की वजह से जाने जाते हैं और यही कारण है कि आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. बात करें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फिल्मों की तो इनकी फिल्में काफी बेहतरीन होती हैं. आपको बता दें कि साल 2008 में आई गजनी फिल्म में आमिर खान के एक्टिंग को देखकर लोगों ने काफी ज्यादा सराहना की थी. यह फिल्म उस समय काफी सुपर डुपर हिट रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

आपको बता दें कि यह फिल्म इतनी बेहतरीन साबित हुई कि लोग आज भी लोग इस फिल्म को देखते हैं. वही बात करें इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री आसीन की तो इस फिल्म के जरिए आसीन ने बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहरा दिया था. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री आसीन भी नजर आई थी और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था. बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री आसीन कहा है आजकल आज के लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

आसीन बॉलीवुड की एक बेहद शानदार अभिनेत्री मानी जाती हैं. इन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने नाम का परिचय लहराया है. आसीन ने बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम किया है लेकिन क्या आपको पता है आसीन को सबसे ज्यादा लोकप्रियता आमिर खान के साथ फिल्म गजनी से मिली थी.

जी हां इस फिल्म के जरिए आसीन रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी. हालांकि आसीन काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है ऐसे में उनके फैंस लगातार यह जानने की कोशिश कर रहें हैं कि इन दिनों आसीन कहाँ है और क्या कर रही हैं.

आपको बता दें कि साल 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर के साथ आसीन ने शादी रचा ली थी और उसके बाद आसीन ने बॉलीवुड से काफी ज्यादा दूरी बना ली. अब यह अपने पति के साथ अपने करोड़ों की बिजनेस में हाथ बताती हैं और वर्तमान समय में आसीन अपने परिवार के साथ हरियाणा के गुड़गांव में रहती हैं. आपको बता दें कि आसीन एक बच्चे की मां भी बन चुकी है.

यह भी पढें – आमिर खान ने क्यों किया द कश्मीर फाइल्स का समर्थन, विवेक अग्निहोत्री ने बताई वजह