90 के दशक के सबसे फेमस गायकों में शामिल अल्ताफ राजा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अल्ताफ राजा ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं. आपको बता दें कि अल्ताफ राजा को युवाओं का चहेता कहा जाता था. दरअसल इनके गाने को युवा वर्ग इतना ज्यादा पसंद करता था कि हर एक गाना अल्ताफ राजा का वायरल हो जाता था.

आपको बता दें कि अल्ताफ राजा उन सिंगर में शामिल हैं जो रातों-रात सुपरस्टार हो गए थे. दरअसल अल्ताफ राजा की पहली गाना ही रातों-रात हिट हो गई थी. रातों रात सुपरस्टार बनने वाले अल्ताफ राजा इन दिनों कहां है और क्या कर रहे हैं आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं. अल्ताफ राजा हिंदी सिनेमा के 90 के दशक के सबसे बेहतरीन सिंगर माने जाते थे. आपको बता दें अल्ताफ राजा के द्वारा गाए गए गानों को आज भी लोग गुनगुनाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है अल्ताफ राजा अपनी पहली एल्बम से ही रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे.

दरअसल, अल्ताफ राजा ने तुम तो ठहरे परदेसी गाना गा कर म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा था और यह गाना इतना ज्यादा सुपरहिट हुआ कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी इनका नाम दर्ज कर दिया गया था. इस गाने के हिट होने की कल्पना आप इसी से कर सकते हैं कि इस गाने के कुल 6 मिलीयन कैसेट बिके थे. लेकिन क्या आपको पता है अल्ताफ राजा इस समय कहां है.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां हैं 80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन रहे डैनी डेंजोंगप्पा, कांचा-कात्या जैसे किरदारों से हुए थे मशहूर

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग कह रहे थे कि अल्ताफ राजा एक गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अल्ताफ राजा ने बताया कि वह कोई गुमनाम जिंदगी नहीं जी रहे हैं बल्कि वह अभी भी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अक्सर उनके गाने इंडस्ट्री में आते रहते हैं. आपको बता दें कि अल्ताफ राजा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हाल ही आई वेब सीरीज इंदौरी इश्क में उन्होंन प्लेबैक सॉन्ग भी गाया है. बता दें कि अल्ताफ राजा ने मर्द, यमराज, तिरछी टोपी वाले जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी प्लेबैक सॉन्ग गाया है.

यह भी पढ़ें – जानिए 33 साल बाद अब कहां हैं फिल्म राम-लखन के सितारे, एक की तो हो चुकी है मौत