बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का नाम अब सिर्फ एक नाम नहीं रहा, बल्कि समय के साथ सलमान खान अपने आप में एक ब्रांड बन चुके हैं। सलमान खान के फैंस प्यार से उन्हें भाईजान के नाम से बुलाते हैं, और उन्हीं फैंस के प्यार और अपनी एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फ़िल्मों के कारण सलमान खान इंडस्ट्री के भी भाई बन कर उभरे हैं, और आज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी भाईजान के नाम से जाना जाता है। सलमान खान ने अब तक कई सारी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। बीवी हो तो ऐसी से लेकर राधे तक सलमान खान ने अब तक कई सारे रोल प्ले किए हैं, कभी वो सुल्तान बने, तो कभी तारों के नीचे से पाकिस्तान पहुँच गए और ना जाने कितनी बार खुबसूरत अभिनेत्रियों के प्यार में पड़े और उनसे शादी रचाई। लेकिन वहीं बात करें रियल लाइफ में शादी करने की तो, इस सवाल का कोई जवाब नहीं है। सलमान खान के फैंस उनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन सलमान शादी कब करेगें इस सवाल का जवाब आज तक कभी भी उन्होंने खुल कर नहीं बताया।

लेकिन सलमान की सबसे करीबी ऐक्ट्रिस कैटरीना कैफ की मानें तो सलमान शादी कब करेगें इस सवाल का जवाब सिर्फ दो ही लोगों के पास है।

salman khan and katrin kaif

साल 2019 में सलमान खान की “भारत” के नाम से एक फिल्म आयी थी जिस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना लीड ऐक्ट्रिस के रोल में थीं। उस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान और कैटरीना दोनों Sony television के The Kapil Sharma show के सेट पर गए थे, जहाँ कैटरीना से कपिल शर्मा ने सलमान के शादी के बारे में सवाल पूछा, कि सलमान की शादी किस साल में होगी, मुस्कुराते हुए इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा – की इस सवाल का जवाब सिर्फ दो ही लोगों के पास हैं एक भगवान और दूसरे सलमान।

salman katrinaसलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ने साथ में अब तक कई सारी सुपरहिट फिल्में की है, जैसे भारत, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है। और बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो अभी टाइगर 3 पर काम चल रहा है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक बार सलमान और कैटरीना साल 2022 में टाइगर 3 में फिर से पर्दे पर नज़र आएंगें।

emraan hashmi tiger 3

और टाइगर 3 फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इसमें विलेन के कद को अहम दर्जा दिया गया है, इस फिल्म में विलेन के तौर पर इमरान हाशमी पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट ‘आतिश’ का किरदार निभाते दिखेगें, और फिल्म में इमरान vs सलमान के एक्शम सीन को देखना काफी रोमांचक होगा।