बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इमरान हाशमी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. इमरान हाशमी को बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल, इमरान हाशमी बॉलीवुड के रोमांटिक अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. ऐसे में इमरान हाशमी ज्यादातर फिल्मों में काफी ज्यादा रोमांस करते हुए नजर आते हैं और इस दौरान यह काफी शानदार तरीके से किस लेते हैं और यही कारण है कि इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है. इमरान हाशमी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म फुटपाथ से की थी.

emraan hashmi tiger 3

जी हां फिल्म फुटपाथ इमरान हाशमी की डेब्यू फिल्म थी और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. इस फिल्म में लोग इमरान हाशमी की एक्टिंग देख कर के इनके दीवाने हो गए थे. हालांकि, इमरान हाशमी ने इसके बाद बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. दरअसल, इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी फिल्म जन्नत साल 2008 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म लोगों का बहुत ज्यादा पसंद आई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर पाकिस्तान में भगदड़ मच गया था. आखिर क्या है यह पूरा किस्सा आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढे़-फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसको जानकर खुली की खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

दरअसल, साल 2008 में इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत रिलीज हुई थी और यह फिल्म सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी और इस फिल्म ने भारत में काफी ज्यादा धमाल मचाया था. इस फिल्म ने भारत से ज्यादा पाकिस्तान में धमाल मचाया था. पाकिस्तान के लाहौर में तो लोग इसे देखने के लिए भारी भीड़ में पहुंचे थे. जी हां एक्ट्रेस सोनल चौधरी और इमरान हाशमी इस फिल्म में एक सीन रोमांटिक हुए थे और इस सीन के दौरान इमरान हाशमी सोनल चौधरी से अपने प्यार का इजहार करते हैं और यह सीन लोगों को काफी काफी ज्यादा पसंद आई थी.

आलम यह था कि पाकिस्तान के लाहौर में इस फिल्म को देखने के लिए इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि इस फिल्म की टिकट भी नहीं मिल रही थी और लाहौर के सारे थिएटर हाउसफुल चल रहे थे. लाहौर ही नहीं बल्कि पूरे पाकिस्तान में इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हुई थी और भगदड़ मच गई थी. यह फिल्म पाकिस्तानी लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आई थी इस फिल्म को रिलीज़ हुए 14 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन यह फिल्म जब भी टीवी पर प्रसारित किया जाता है तो इस फिल्म को लोग देखने लगते हैं और फिर से इमरान हाशमी की तारीफ करने लगते हैं.

यह भी पढे़-मौत की अफवाह पर हास्य कवि ने कहा, मैं जिंदा धरती से बोल रहा हूं