सनी लियोन बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं और सनी लियोन ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इतना ही नहीं सनी लियोन ने कई फिल्मों में आइटम सांग्स भी दिया हैं और सनी लियोन का आइटम सांग्स फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता हैं. यही कारण है कि सनी लियोनकाफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं. हालांकि, बॉलीवुड में आने के बाद से सनी लियोनी ने इन सारी चीजों को छोड़ दिया और अब सनी लियोन बॉलीवुड में काफी बेहतरीन एक्टिंग के बदौलत पूरी दुनिया में अपनी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं.

सनी लियोनी इसके अलावा अक्सर लाइव शोज भी करती रहती हैं और इवेंट्स में भी शामिल होती रहती हैं. एक बार ऐसे ही एक इवेंट के दौरान सनी लियोन अपना परफॉर्मेंस करने के लिए पहुंची थी और इस दौरान एक नेशनल न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने सनी लियोन से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे सनी लियोनी बौखला गई और सनी लियोन ने गुस्से में उस रिपोर्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. आखिर उस नेशनल रिपोर्टर ने कौन सा ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके वजह से सनी लियोनी इतनी ज्यादा गुस्सा हो गई थी की उस नेशनल रिपोर्टर को सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-कार्तिक आर्यन को मिले 180 करोड़ से ज्यादा प्रपोजल, आखिरकार बता ही दिया कब कर रहे हैं शादी

sunny leone

दरअसल, एक बार होली के अवसर पर सनी लियोन गुजरात के एक इवेंट में पहुंची थी और इस इवेंट का नाम था प्ले होली विद सनी लियोन. इस इवेंट में सनी लियोन के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. हालांकि, इस दौरान सनी लियोन से एक नेशनल न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने यह सवाल किया जिस पर सनी लियोन भड़क गई. दरअसल, उस रिपोर्टर ने सनी लियोन से पूछा कि पहले आप पोर्न स्टार रह चुकी हैं और अब आप बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं. ऐसे में अब आप अपनी नाइट प्रोग्राम के लिए कितने रुपए चार्ज करती हैं.

sunny leone

इसके बाद सनी लियोनी ने उस रिपोर्टर से इस क्वेश्चन को दोबारा दोहराने के लिए बोला जिसके बाद उस रिपोर्टर ने इस क्वेश्चन को दोबारा दोहराया जिसके बाद सनी लियोनी गुस्से से लाल हो गई और उस रिपोर्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद सनी लियोन के पति ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम उस रिपोर्ट पर लीगल एक्शन नहीं लेंगे क्योंकि उसने जो सवाल पूछा था उसका जवाब सनी लियोनी ने उसे दे दिया है. इतना ही नहीं सनी के पति ने कहा कि इस इवेंट को कॉलेज के स्टूडेंट्स ने ऑर्गेनाइज किया है तो हम उनका करियर भी खराब करना नहीं चाहते हैं. हालांकि, इसके बाद सनी गुजरात आने से पहले एक बार जरूर सोचेगी.

यह भी पढ़े-शोएब इब्राहिम से शादी करके धर्म परिवर्तन कर लिया दीपिका कक्कड़ ने, कहा ये मेरी पर्सनल चॉइस है