बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान कायम की है. नोरा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने गजब के डांस स्टेप्स की वजह से भी खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं. नोरा फतेही ने अभी तक कई गानों की वजह से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. एक बार नोरा फतेही के डांस पर मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी लट्टू हो गए थे और एक रियलिटी शो के दौरान उन्होंने नोरा फतेही को गोद में उठा लिया था.

दरअसल, यह बात है रियलटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर कि इसमें एक बार नोरा फतेही बतौर गेस्ट पहुंची थी और इस शो को गीता होस्ट कर रही थीं. इस दौरान लुईस टेरेंस और नोरा फतेही की जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिल रही थी और इस पर गीता ने भी नोरा फतेही से जमकर मजे लिए थे. शो के दौरान गीता नूरा फतेही से पूछती हैं कि इस शो को खत्म होने के बाद नोरा आप किस किस को मिस करने वाली है. इस पर नोरा फतेही शर्म से लाल हो जाती है और टेरेंस लुईस की तरफ देखते हुए कहती हैं कि वह इस शो को खत्म होने के बाद टेरेंस लुईस को काफी ज्यादा मिस करने वाली हैं.

इस पर गीता कहती हैं कि जरा हमारी तरफ देख कर भी इसी लाइन को दोबारा बोल दो इस पर नोरा फतेही शर्मा जाती हैं. और सबसे मजेदार बात यह है जब यह दोनों स्टेज पर होते हैं तो पहला पहला प्यार है, पहली पहली बार है’ गाना प्ले होने लगता है.  और इस गाने को सुनते ही टेरेंस की दिल में खलबली मचने लगती है और वह नोरा फतेही को झट से गोद में उठा लेते हैं.

यह भी पढ़ें – नोरा फतेही के कमरिया गाने पर बीटीएस आर्मी का जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है और टेरेंस लुईस और नोरा फतेही की जबरदस्त बॉन्डिंग को लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं. और इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. और कुछ लोग तो नोरा फतेही और टेरेंस लुईस की केमिस्ट्री को जबरदस्त बता रहे हैं और कह रहे हैं कि इन दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन पर भी हिट साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें – शूटिंग के दौरान शर्म से पानी हो गई थीं नोरा फतेही, जब सेट पर सबके सामने उतर गए थे कपड़े