बॉलीवुड सेलेब्स को कई पब्लिक इवेंट्स का हिस्सा बनना पड़ता है. कई बार उन्हें भीड़ के बीच भी जाना पड़ता है. ऐसे में कुछ लोग इस बात का फायदा उठाकर उनके साथ बदसलूकी करने का मौका भी नहीं छोड़ते. कुछ साल पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ भी एक ऐसी ही घटना हुई थी जिसने उन्हें झंकझोर कर रख दिया था हालांकि सुष्मिता ने अपना आपा नहीं खोया और बहुत ही बेहतरीन ढंग से इस स्थिति को हैंडल करते हुए मनचले को सबक सिखाया.


सुष्मिता ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में करते हुए बताया था, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान, एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ बदसलूकी करते हुए मुझे गलत ढंग से छुआ. उसे लगा कि किसी को पता नहीं चलेगा क्योंकि वहां काफी भीड़ थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैंने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया और जब उसकी ओर देखा तो पाया कि वो तो बहुत ही कम उम्र का नौजवान था.

सुष्मिता ने आगे कहा, मैंने उसकी गर्दन को पकड़ा और उसे अपने साथ वॉक पर ले गई. मैंने उसे कहा कि अगर मैं हल्ला मचा दूँ और रो दूँ तो तुम्हारी ज़िंदगी बर्बाद हो जाएगी. पहले उसने मेरे साथ बदसलूकी करने की बात नहीं मानी लेकिन फिर मैंने उसे अपनी गलती मानने को कहा. उसने फिर मुझे माफी मांगी और कहा कि दोबारा ऐसा कभी नहीं करेगा. सुष्मिता ने आगे कहा, मैंने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि मैं जान गई थी कि उसकी उम्र केवल 15 साल है और इस उम्र में उसे ये अंदाजा नहीं था कि क्या सही होता है और क्या गलत.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता ने पिछले साल थ्रिलर वेबसीरीज आर्या से अपना एक्टिंग कमबैक किया था. इस सीरीज को काफी सफलता मिली थी औ खासकर सुष्मिता के काम की काफी तारीफ हुई थी. सीरीज की सफलता देखते हुए इसका दूसरा पार्ट भी लाया जा रहा है जिसकी शूटिंग इन दिनों जारी है. यह डच सीरीज पेनोजा की हिंदी रीमेक है. सुष्मिता की बेटी रेनी ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. वह पिछले साल एक शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी में नजर आई थीं.