बॉलीवुड के सितारों के बीच अच्छी दोस्ती होती है या अच्छी दुश्मनी होती है. यह कहना मुश्किल होता है. कभी तो इनके बीच छत्तीस का आंकड़ा बन जाता है तो कभी यह बॉलीवुड सितारे दूसरे के दोस्त बन जाते हैं. वही हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की दो एक्स गर्लफ्रेंड का मुकाबला हुआ तो एक अलग ही अंदाज देखने को मिला जी हां हाल ही में कीर्ति सेनन और अंकिता लोखंडे की एक जगह पर मुलाकात हुई है.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस में देखा जा सकता है अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ कहीं जा रही हैं. और इसी दौरान उनके सामने से अभिनेत्री कीर्ति सेनन आ जाती है. इतने पर ही अंकिता लोखंडे उनसे कहती हैं हाय कीर्ति हाउ आर यू बस इसी को लेकर फैंस ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कीर्ति सेनन और अंकिता लोखंडे कुछ सेकेंड तक बात करती है लेकिन कीर्ति सेनन का उनके पति पर ध्यान नहीं जाता है और कुछ समय बाद उनको अचानक से याद आती है तो वह अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के साथ भी हाय हेलो करती हैं. आपको बता दें, इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो पर अभी तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें – क्या बिग बॉस 15 में सुशांत सिंह राजपूत के राज़ खोलेंगी अंकिता लोखंडे, खुद बताई सच्चाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वह बात ही नहीं करना चाहती है वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि वह उसकी तरफ ध्यान ही नहीं दे रही है. फिर भी उनसे बात करें ही जा रही हैं. गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी बताया जाता है कि सुशांत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और अब अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी कर ली है. पिछले दिनों ही इन दोनों ने शादी की थी यह शादी काफी चर्चाओं में रही थी.

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की हीरोइन की बिकनी वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर हो रही वायरल