जरीन खान की गिनती बॉलीवुड की खुबसूरत ऐक्ट्रिसों में होती है। सलमान खान की 2010 में आयी फिल्म वीर के जरिए इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी और फ्लॉप साबित हुई थी। वीर के बाद जरीन खान हॉउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, वजह तुम हो, 1921 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अब वो बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रिस बन चुकी हैं।

Zareen Khan

बता दें जरीन खान चेहरा कुछ कुछ कैटरीना कैफ से मिलता जुलता है जिसके कारण करियर की शुरुआत में लोग उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहते थे। लेकिन अब डेब्यू करने के 11 सालों बाद अपने अभिनय के दम पर जरीन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना ही लिया और अब वो अपने नाम से ही जानी जाती है। लेकिन आपको बता दें करियर के शुरुआत में जरीन के कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड के कास्टिंग काउच से जुड़ी खबरें तो अक्सर आपने सुनी होंगी और अब बॉलीवुड में ये एक आम सी बात हो गई है, और हमेशा बॉलीवुड ऐक्टर और ऐक्ट्रिसेज इससे जुड़े खुलासे करते रहते हैं।

Zareen Khan

बता दें ऐसा ही एक खुलासा ऐक्ट्रिस जरीन खान ने भी किया है, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपनी करियर की शुरुआत में थी तो उन्हें किस करने की कोशिश की गई थी।

जरीन खान खान के मुताबिक उन्हें एक फिल्म के रिहर्सल के दौरान उन्हें एक व्यक्ती ने किस करने की कोशिश की थी, रिहर्सल के दौरान उन्हें एक व्यक्ती ने कहा कि तुम्हें अपनी झिझक को दूर करना होगा। आगे उस व्यक्ती ने कहा कि हम फिल्म में एक किसिंग सीन करने वाले हैं, तो उसकी रिहर्सल करते हैं ताकि तुम्हारी झिझक दूर हो सके। हालांकि जरीन ने इंटरव्यू में बताया की रिहर्सल के दौरान उन्होंने किसिंग सीन करने से साफ मना कर दिया था। तो वहीं जरीन ने बताया कि उस दौरान उन्हें और भी कई ऑफर्स दिए गए थे लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

Zareen Khan

बता दें इंटरव्यू में जरीन ने उस आदमी के नाम का खुलासा नहीं किया और ना ही उन्होंने ये बताया कि ये घटना उनके साथ किस फिल्म के दौरान हुई थी।