बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. करीना कपूर खान, कपूर खानदान से बिलॉन्ग करती हैं और कपूर खानदान बॉलीवुड में काफी अच्छी खासी पहचान रखता है. आपको बता दें कि कपूर खानदान ने कई बड़े बड़े सुपरस्टार दिए हैं. वही बात करें करीना कपूर खान की तो करीना कपूर खान ने साल 2012 में सैफ अली खान से अपनी शादी रचा ली थी. शादी के बाद से करीना फिल्मों में बहुत कम नजर आने लगी.

Kareena Kapoor Khan does not celebrate Holi because of this reasonदरसअल, करीना और सैफ दो बच्चों के माता-पिता बन गए हैं ऐसे में करीना अपने परिवार का ख्याल रखने में व्यस्त हो जाती हैं यही कारण है कि करीना ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती है. आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान सलमान खान के भाई अरबाज खान के शो पर पहुंची थी और इस शो में करीना कपूर भड़क उठी आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको बताने वाले हैं.

दरअसल, करीना कपूर अच्छी एक्टर होने के साथ-साथ एक बेबाक अभिनेत्री भी मानी जाती हैं. आपको बता दें कि भारत में सोशल मीडिया के यूजर्स बढ़ने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वही बात करें बॉलीवुड सेलिब्रिटी को की तो बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और यह अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं.

कई बार यह सेलिब्रिटी अपनी तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो जाते हैं. आपको बता दें कि अरबाज खान ने एक शो लॉन्च किया है जिसमें वह बॉलीवुड के सितारों को बुलाने वाले हैं और उनके सामने उनके पोस्ट पर हुए कमेंट को पढ़ने वाले हैं. आपको बता दें कि हाल ही में इस शो में करीना कपूर खान पहुंची थी इस दौरान अरबाज खान ने करीना कपूर पर किए गए कमेंट को पढ़कर सुनाया.

यह भी पढ़ें – क्या सच में करीना कपूर बनने जा रही हैं तीसरे बच्चे की माँ? सोशल मीडिया पर किया अनाउंसमेंट

दरअसल, इस कमेंट में किसी यूजर ने लिखा था कि करीना कपूर खान तुम आंटी बन गई हो और अब तुम लड़की वाली हरकत ना ही करो तो बढ़िया है. आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने इस बात को सुनने के बाद काफी गुस्सा हो गई और उन्होंने बोला कि लोग बॉलीवुड के सितारों के प्रति काफी गंदी और गलत छवि बना चुके हैं जो कि बिल्कुल गलत है. ऐसे लोगों को लगता है कि हमारे अंदर कोई फीलिंग नहीं है हमें इस तरह की चीजें मजबूरी में सहनी पड़ जाती हैं.

यह भी पढ़ें – करीना कपूर से अपनी दुश्मनी पर अमीषा पटेल ने 22 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी