बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है. जूही बॉलीवुड की बेहद ही शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल है. इतना ही नहीं जब भी कभी सदाबहार अभिनेत्रियों की बात होती है तो जूही चावला का भी नाम इस लिस्ट में जरूर शामिल होता है. जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

वही बात करें बॉलीवुड के बादशाह कहे वाले शाहरुख खान की तो शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यूँ कहे तो शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह होने के साथ-साथ बॉलीवुड पर राज करने वाले भी अभिनेता माने जाते हैं. शाहरुख ने अपनी फिल्मों के माध्यम से बॉक्स ऑफिस पर काफी समय तक राज किया है. शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. इतना ही नहीं यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं.

यह भी पढ़े-जब फिल्मों के लिए करोड़ों की फीस लेने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी इस फिल्म के लिए ली थी सिर्फ एक रुपये की फीस, यह थी वजह

लेकिन क्या आपको पता है एक बार शाहरुख खान को जूही चावला ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं. दरअसल, फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में हो रही थी और इस फिल्म में एक सीन था उस सीन में आग का गोला निकलना होता है. इस बात की जानकारी शाहरुख खान को पहले से ही थी लेकिन उन्होंने जूही चावला से इसको छुपाया रखा था.

इतना ही नहीं उन्होंने जूही से झूठ बोला था की आग का गोला वाला सीन कैंसिल हो गया है. हालांकि, जब इस फिल्म की शूटिंग होने लगी तो उस दौरान जूही चावला के काफी करीब से आग का गोला निकाला गया. जिससे जूही चावला डर गई और उन्होंने गुस्से में शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं वह गुस्से में इस फिल्म की शूटिंग छोड़कर भी चली गई. हालांकि, बाद में शाहरुख खान ने उन्हें मना लिया था.

यह भी पढ़े-नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेल्फी लेने पहुंचा युवक, ऐक्टर ने कर दी ऐसी हरकत की हर जगह होने लगी चर्चा