बॉलीवुड के उभरते सितारे नील नितिन मुकेश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. नील नितिन मुकेश ने बॉलीवुड में कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया है. आपको बता दें कि नील नितिन मुकेश मशहूर सिंगर मुकेश के पोते और सिंगर नितिन मुकेश के बेटे हैं. ऐसे में बचपन से ही नील नितिन मुकेश बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके थे. जैसे नील नितिन मुकेश बड़े हो गए उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाना शुरू कर दिया.

वहीं बात करें बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान तो शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने आप को बॉलीवुड का सबसे आखरी सुपरस्टार मानते हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि मैं बॉलीवुड का सबसे सुपरस्टार हूँ. मेरे बाद बॉलीवुड में कोई भी सुपरस्टार पैदा नहीं होने वाला है. आपको बता दे कि शाहरुख खान अक्सर किसी न किसी शो को पोस्ट करते रहते हैं और एक बार यह सैफ अली खान के साथ एक अवार्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे और इस दौरान शाहरुख खान ने नील नितिन मुकेश की बेज्जती कर दी थी.

दरअसल, शाहरुख खान और सैफ अली खान इस शो को होस्ट कर रहे थे और इस दौरान नील नितिन मुकेश भी इस शो का हिस्सा बने हुए थे. दरअसल, शाहरुख खान और सैफ अली खान ने नील नितिन मुकेश का बेज्जती करते हुए कहा कि हमारे नेम में सरनेम है, लेकिन आपके नेम में सरनेम क्यों नहीं है. आपका तीनों नेम फर्स्ट नेम है.

यह भी पढ़ें – मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट की गई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कैमरा देख छुपाने लगी चेहरा

जिसके बाद से यह बात नील नितिन मुकेश को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था, और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए शाहरुख खान और सैफ अली खान को खूब भेया था. जिसके बाद से यह मामला काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. हालांकि, बाद में पता चला कि यह सब स्क्रिप्टेड था. दरअसल, शाहरुख खान के प्लान के तहत यह सब हुआ था.शाहरुख खान ने पहले से ही नील नितिन मुकेश को यह सब चीजें बता दी थी और यह सारा स्क्रिप्टेड था.

यह भी पढ़ें – 2 सालों बाद सलमान और शाहरुख खान लगने जा रहे हैं गले, बाबा सिद्धकी हैं वजह