बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर अपने निजी जिंदगी को अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. शाहिद अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आते रहते हैं. अपनी अदाकारी को लेकर शाहिद का फिल्मीं दुनिया में एक अलग ही नाम है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. शाहिद ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. शाहिद अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं.

हाल ही में आई शाहिद की फिल्म जर्सी वैसे बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास नहीं कर पायी लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं शाहिद के लव अफेयर्स की बात करें तो इस मामले में उनकी एक लंबी लिस्ट बन सकती है. अब शाहिद की शादी हो चुकी है. लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब शाहिद अपनी जवानी में ट्विकंल खन्ना के दिवाने हुआ करते थे. इसी दीवानगी के चलते शाहिद ने ट्विकंल के साथ होटल में एक ऐसी हरकत कर दी जिसने सबको हैरान कर दिया था.

अपने ट्विकंल खन्ना के बारे में खुद बोले शाहिद

शाहिद अपने टीनएज में ट्विकंल खन्ना पर पूरी तरह से फिदा थे. ट्विंकल उनकी क्रश या कहे ले वो उनकी एक तरफा मोहब्बत हो गई थीं. शाहिद दिन भर सिर्फ और सिर्फ ट्विकंल के बारे में सोचा करते थे. वो राजेश खन्ना की बेटी के प्यार में मानो जैसे गिरफ्तार हो गए थे. शाहिद दिन भर उन्ही को देखा करते थे और उनके ही बारे में सोचा करते थे. इन सारी बातों का खुलासा खुद शाहिद ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. वहीं शाहिद ने अपने साक्षात्कार में ट्विकंल खन्ना से जुड़ा एक किस्सा भी बताया था.

होटल में ट्विकंल खन्ना के साथ कर दी थी ऐसी हरकत

शाहिद ने अपने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए ट्विकंल खन्ना से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताया था. शाहिद ने बताया कि फिल्म इतिहास की शूटिंग चल रही थी और इत्तेफाक से इस फिल्म में शाहिद कपूर की मां और वो खुद भी थे. फिल्म का पूरा स्टाफ एक ही होटल में रूका हुआ था. इस होटल में शाहिद ट्विकंल खन्ना को जब भी देखा करते थे. तब तब वो सिर्फ उनके पीछे जाया करते थे, एक बार तो शाहिद ने पीछे जाने में हद ही कर दी थी. वो ट्विकंल के पीछे होटल में काफी दूर तक चले गए थे.

यह भी पढ़ें – जर्सी के लिए किसने किया कितनी फीस चार्ज ? शाहिद कपूर से लेकर उनके बेटे तक जानिए सबकी फीस
मीरा राजपूत से की है शाहिद कपूर ने शादी

शादी से पहले शाहिद के कई चक्कर रहे हैं लेकिन शाहिद ने अंत में मीरा राजपूत से शादी कर ली थी. दोनों की शादी अरेंज मैरेज हुई थी. शाहिद और मीरा दोनों एक साथ खुश हैं उन्हें देखने से ऐसा ही लगता है. शादी के बाद दोनों माता पिता भी बन गए हैं.

यह भी पढ़ें – करीना से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेसेस के साथ रहे हैं शाहिद कपूर के संबंध, इस एक्ट्रेस के घर तो पकड़े गए थे ऐसी हालत में