आज के जमाने में हर किसी की इच्छा होती है कि वह बॉलीवुड में पर्दे पर कम से कम एक बार अपनी जिंदगी में जरूर नज़र आए. हर किसी की इच्छा होती है कि वह एक्टर बने. लेकिन हर किसी का यह सपना सच नहीं हो पाता है. हां अगर आप फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं तो आपको यह सपना बहुत ही जल्दी सफल हो जाता है.

अगर आप एक स्टार किड हैं तो आपका एक्टर बनने का सपना बहुत ही जल्दी पूरा हो जाता है. आज फिल्मी पर्दे पर हमें कई ऐसे सितारे देखने को मिलते हैं जो एक स्टार कीड हैं, और एक सफल कलाकार भी हैं. ऐसे ही सितारों में नाम आता है बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रिस सारा अली खान का. जिन्होंने महज़ कुछ ही सालों में बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से की थी. वहीं इस फिल्म से डेब्यू करने के बाद से सारा अली खान ने अब तक कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है, और खुद का नाम बड़ी ऐक्ट्रिसेज के लिस्ट में शामिल करवाया है.

बता दें सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले ऐक्टर सैफ अली खान और एक समय में मशहूर ऐक्ट्रिस रही अमृता सिंह की बेटी हैं. मतलब सारा अली खान का फैमली बैकग्राउंड एक फिल्मी बैकग्राउंड रहा है. और आज सारा भी बॉलीवुड की एक बड़ी कलाकार हैं.

गौरतलब है कि सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले थोड़ा ज्यादा हेल्दी हुआ करती थीं, और उनका वेट काफी ज्य़ादा हुआ करता था. इसी के बारे में एक बार बात करते हुए सारा अली खान ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मां के सामने ऐक्ट्रिस बनने की इच्छा जाहिर की थी तो उनकी मां ने कैसा रिएक्ट किया था.

यह भी पढ़ें – इन चार ऐक्टर्स में से ही किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं सारा अली खान, 3 पहले से ही हैं शादीशुदा

सारा अली खान ने बताया था कि जब उन्होंने अपनी मां से कहा कि वो ऐक्ट्रिस बनना चाहती हैं तब उनकी मां उन्हें उनके हेल्थ पर ध्यान देने को कहा था, और कहा था कि अब टुनटुन का ज़माना चला गया. जिसके बाद सारा अली खान अपने हेल्थ पर ध्यान दिया और आज वो बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं.

यह भी पढ़ें – जब सारा अली खान के इस हरकत के कारण लोग देने लगे थे उन्हें भीख, समझ लिया था भिखारन