हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान ने बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और 80 तथा 90 के दशक की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल रही अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी रचाई थी. दरअसल सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ जब शादी रचाई थी तब अमृता सिंह बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री थी. तो वहीं सैफ अली खान ने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखे थे. जी हां जब अमृता सिंह और सैफ अली खान ने एक दूसरे से शादी रचाई थी तो उस वक्त सैफ अली खान की उम्र मात्र 20 साल थी.

तो वहीं अमृता सिंह 32 साल की थी. ऐसे में अपने से 12 वर्ष बड़ी अभिनेत्री के साथ शादी करने के बाद सैफ अली खान का काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे. दरअसल, सैफ अली खान ने अपने घर वालों के विरुद्ध जाकर इनसे शादी की थी. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच ना सिर्फ उम्र का फासला था बल्कि इन दोनों के बीच धर्म का भी फासला था. सैफ अली खान जहां मुस्लिम धर्म से बिलॉन्ग करते हैं तो वही अमृता सिंह सिख धर्म से बिलॉन्ग करती हैं. हालांकि, इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया था. इन दोनों का शादी का काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रहा था. लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी थी.

यह भी पढ़े-ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं अभिनेत्री महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने शेयर की महिमा चौधरी की इमोशनल वीडियो

दरअसल, इन दोनों ने 13 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया. हालांकि, तलाक से पहले यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके थे. इन दोनों के तलाक के बाद से यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा दूरी बनाने लगे. हालांकि, सालों बाद इन दोनों सितारों की फिर से मुलाकात हुई. जब तलाक के बाद इन दोनों सितारों की फिर से मुलाकात हुई तो क्या हुआ आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं. दरअसल, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं.

सारा अली खान बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं. सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने बताया था कि एक बार उनकी वजह से सालों बाद उनकी मां अमृता सिंह और उनके पिता सैफ अली खान की मुलाकात हुई था. दरअसल, सारा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह कॉलेज की पढ़ाई के लिए विदेश गई थी तो उनके माता-पिता दोनों उन्हें एक साथ छोड़ने के लिए विदेश गए थे और इस दौरान उनकी मां ने उनके हॉस्टल का बेड सही किया था तो उनके पिता ने टेबल लैंप में बल्ब फिट किया था. सारा अली खान ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि उस रात को इन तीनों ने एक साथ मिलकर डिनर किया था.

यह भी पढ़े-तारक मेहता शो में होने जा रही है दया भाभी की वापसी, जेठालाल हुए खुशी के मारे पागल