बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को कौन नहीं जानता. संजय ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोहा मनावाया है. संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. हालही में आयी संजय की फिल्म केजीएफ 2 खूब बवाल मचा रही है. इस फिल्म में संजय दत्त ने अहम रोल अदा किया है. संजय ने इस फिल्म में अधीरा का रोल अदा किया है. उनके इस रोल को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

संजय दत्त 62 साल के हो चके हैं. इस फिल्म में जिस तरह से संजय ने काम किया उससे यह देख के कहीं नहीं लगता कि संजय दत्त की उम्र इतनी हो गई है. इस उम्र में ऐसा काम करना वाकई काबिले तारीफ है. यह फिल्म संजय के लिए काफी अहम है इस बात को उनकी पत्नी ना कहा था.

बता दें फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अपनी गंभीर बीमारी कैंसर से बुरी तरह से जूझ रहे थे. संजय को फेफड़ों का कैंसर हो गया था. संजय ने अपनी इस बीमारी को पूरी तरह से हरा दिया है. अब वो पूरी तरह से सही हो चुके हैं. हालही में संजय दत्त अपनी बीमारी को लेकर भावुक हो गए थे. अपनी इस बीमारी को याद करते हुए संजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि संजय ने बताया कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई थी तो वो काफी देर तक रोए थे.

यह भी पढ़ें – संजय दत्त की बेटी इकरा नहीं देखेगी उनकी फिल्म KGF-2, यह है वजह

संजय ने बताया कि जब देश में लॉकडाउन लगा था तब उन्हें सीढ़ियां चढ़ने में दिक्कत महसूस हुई. इसके बाद वो नहाने के लिए वहां एक फिर उन्हें सास लेने में दिक्कत का सामना करना पढ़ा. इस बात को लेकर संजय ने डाक्टर से संपर्क किया डॉक्टर ने संजय का चेकअप किया और पहले उन्हे लगा कि संजय ते टीवी है लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें फैफड़ों का कैंसर है.

यह भी पढ़ें – जानिए कब आएगी मुन्नाभाई एमबीबीएस 3, संजय दत्त ने खुद किया साफ