सल्लू भाई कहें, भाईजान कहें या फिर कहें बालीवुड के दबंग, इन सारे नामों से सलमान खान को जाना जाता है. सलमान खान इंडस्ट्री के एक बड़े चेहरे हैं. और यही कारण है की उनकी फिल्मों का उनके चाहने वाले काफी बेसेब्री से इंतज़ार करते हैं, और उनकी फिल्में सिर्फ उनके नाम पर ही हिट हो जाया करती है.

सलमान खान अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहते हैं लेकिन फिल्मों के बाहर हर एक इंसान की तरह उनकी भी एक और दुनिया है, और वो है उनकी पर्सनल लाइफ. जिसको लेकर भी वो हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सावल उनसे अक्सर पूछा जाता है की वो शादी कब कर रहे हैं. लेकिन उनके ज़िंदगी से जुड़ा यह सवाल अब तक सिर्फ सवाल ही बना हुआ, इसका कोई जवाब नहीं है.

अभी हाल ही में सलमान खान के चाचा नईम खान ने उनकी शादी पर बात की है. उनके चाचा ने सलमान खान के बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया की वो काफी शैतानी किया करते थे, बचपन में पेड़ो में चढ़ना , मस्ती करना इन सारे कामों में उनका काफी मन लगता था. फिर सलमान परिवार के साथ इंदौर से मुंबई शिफ्ट हो गए, औऱ फिर वो गर्मी की छ्ट्टीयों में अपने सभी भाई बहनों के साथ इंदौर आया करते थे, और काफी शरारत करते थे.

आगे सलमान के चाचा ने उनके शादी पर भी बात की उन्होंने कहा सलमान पठान का बच्चा, और पठान हमेशा जवान रहते हैं. हालांकि उनकी उम्र अब 56 साल हो चुकी है और छोटे भाई-बहनों के बच्चे बड़े हो रहे हैं, ऐस में सलमान को भी जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए. पूरा परिवार चाहता है की वो जल्द से जल्द से शादी कर लें.

ये भी पढ़ें – सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल है यह 7 सितारे, एक को तो काम मिलना भी हो गया है बंद

गौरतलब है की सलमान खान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ चुड़ चुका है, हालांकि किसी के साथ भी इनकी बात शादी के मंडप तक नहीं पहुंची और आज 56 साल के उम्र में भी सलमान कुंवारे हैं.

ये भी पढ़ें – इस हसीना के साथ होते होते रह गई थी सलमान खान की शादी, बट चुके थे शादी के कार्ड भी