सलमान खान बॉलीवुड में आज बेहद सफल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं और इसके साथ साथ सलमान खान एक बहुत बड़े बिजनेसमैन भी माने जाते हैं. सलमान खान के पास आज पैसों की कमी नहीं है. सलमान खान आज 1600 करोड़ से ज्यादा के प्रॉपर्टी के मालिक हैं. इतना ही नहीं सलमान खान हर साल करोड़ों रुपए दान कर देते हैं लेकिन क्या आपको पता है अपने करियर के शुरुआती दिनों में सलमान खान को काफी ज्यादा पैसों की तंगी झेलनी पड़ी है. जी हां इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है.

दरअसल, हाल ही में आइफा 2022 दुबई के अबु धाबी में आयोजित किया गया था और इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे थे और इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों को अवार्ड से सम्मानित किया गया था और इस अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान भी पहुंचे थे और इस दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था. आपको बता दें कि आइफा अवॉर्ड 2022 जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा. जी हां यह अवॉर्ड शो कलर्स टीवी पर 25 जून को रात में 8:00 बजे पर प्रसारित किया जाएगा. हालांकि इस आइफा अवॉर्ड के प्रसारित होने से पहले ही इसकी कई प्रोमो वीडियो लॉन्च कर दी गई हैं.

यह भी पढ़े-खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से एलिमिनेट होते ही प्रतीक सहजपाल ने मेकर्स को मारा ताना ?, ट्वीट ने मचाई टीवी की दुनिया में खलबली

हालांकि, एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं और अपने बुरे समय के बारे में फैंस को बता रहे हैं. वायरल हो रहे हैं इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि मनीष पॉल और रितेश देशमुख इस शो को पोस्ट कर रहे हैं और इस दौरान रितेश देशमुख सलमान खान से कहते हैं कि वह अपने लाइफ की सबसे मेमोरेबल पल के बारे में लोगों को बताएं. जिसके बाद सलमान खान भावुक होते हुए नजर आते हैं.


इतना ही नहीं सलमान खान इस दौरान सुनील शेट्टी और अपने बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि एक समय जब मेरे पास पैसे नहीं हुआ करते थे तो उस दौरान 1 दिन मैंसुनील शेट्टी अन्ना के दुकान पर चला गया उनकी दुकान काफी महंगी दुकान थी और मेरे पास उस समय इतना ही पैसे थे कि मैं एक शर्ट और एक पेंट अफोर्ड कर सकता था. इसके बाद मैंने 1 जीन्स पिक की और जिसके बाद सुनील शेट्टी ने मेरी तरफ देखा कि मेरे पास पैसे नहीं है इसके बाद सुनील शेट्टी ने मुझे शर्ट दिलाई थी. आपको बता दें कि इसके बाद सलमान खान भावुक होते हुए अहान शेट्टी के पास आ जाते हैं और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को गले लगा लेते हैं क्योंकि इस आइफा अवॉर्ड में सुनील शेट्टी नहीं शामिल हुए थे हालांकि उनके बेटे इसमें शामिल थे.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की ये अभिनेत्रीयां सर्जरी के चक्कर में बर्बाद कर चुकी हैं अपना चेहरा, एक को तो काम मिलना भी बंद हो गया