एक्टर सलमान खान का नाम अपने समय की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. इनमें संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ आदि शामिल हैं. हालांकि, सलमान के जिस अफेयर ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वो था उनका एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ हुआ अफेयर. ख़बरों की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से एक दूसरे के करीब आए थे.

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अक्सर दोनों को साथ-साथ देखा जाने लगा था. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलेशन में रहने के कुछ ही समय बाद सलमान और ऐश्वर्या के बीच ख़टपट की ख़बरें आने लगीं. कहते हैं कि सलमान खान के ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव बर्ताब और शराब पीने की लत के चलते उनेक और ऐश्वर्या के बीच तनाव बढ़ने लगा था. कहते हैं कि सलमान के इसी बर्ताव से दुखी होकर ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी थी.

फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. सलमान खान एक रात करीब तीन बजे  ऐश्वर्या राय के घर आ पहुंचे यह आधी रात का समय था. कहते हैं ऐश्वर्या के फ़्लैट के बाहर सलमान ने जमकर हंगामा किया था. ऐश्वर्या ने अपने फ़्लैट का दरवाज़ा नहीं खोला जिसके बाद सलमान उसे घंटों तक पीटते रहे और कहते हैं कि उनके हाथों से खून तक रिसने लगा था.

सलमान का खौफ इतना था कि ऐश्वर्या की मदद के लिए उनका कोई भी पड़ोसी सामने नहीं आया था. कहते हैं कि सलमान उस समय ऐश्वर्या के प्यार में हद से ज्यादा दीवाने थे और उनसे शादी करना चाहते थे. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के घर के बाहर सलमान द्वारा मचाए गए हंगामे के बाद एक्ट्रेस के पिता ने पुलिस कंप्लेंट भी की थी.आपको बता दें कि एक समय सलमान को यह भी शक था कि ऐश्वर्या का अफेयर शाहरुख़ खान के साथ चल रहा है. कहते हैं इसी शक के चलते सलमान ने शाहरुख़ की फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर जमकर हंगामा मचा दिया था. इस घटना के बाद शाहरुख़ ने ऐश्वर्या को हटाकर रानी मुखर्जी को फिल्म में लिया था.