बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं सबसे ज्यादा सुर्खियों में वह तब आए थे जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेकर करीना कपूर से शादी कर ली थी. आज के इस पोस्ट में हम आपको सैफ अली खान के बारे में कुछ रोचक जानकारी देने वाले हैं, तो चलिए शुरू करते हैं.

Amrita Singh-Saif divorce | When Saif Ali Khan revealed the whopping  alimony amount he gave ex-wife Amrita Singhसैफ के फिल्मी कैरियर की बात करें तो इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी हिट मूवी दी और लोगों में काफी अच्छी अपनी पहुंच भी बनाई इस दौरान उन्होंने काफी अभिनेत्रियों के साथ काम किया लेकिन जब इनका केरियर शुरुआती दौर में था तब इन्हें अमृता सिंह से प्यार हो गया था और इसके बाद यह दोनों प्यार में इतने पागल थे कि कुछ ही दिनों में इन दोनों ने शादी कर ली, और शादी के कुछ समय बाद सैफ अली खान ने एक शो में एक किस्सा सुनाया इसमें उन्होंने कहा कि मैंने एक बार अमृता सिंह से ₹100 उधार मांगे थे.

When Saif Ali Khan Opened Up On Bitter Divorce With Amrita Singh, 'Not Nice  To Be Constantly Reminded Of How Worthless You Are'यह वाक्या उस दौरान का है जब यह अपनी फिल्म जर्नी के प्रमोशन के लिए एक शो में गए थे वहां पर इन दोनों ने इस किस्से का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि मुझे शूटिंग के लिए आना था लेकिन सैफ अली खान के पास पैसे नहीं थे तो उन्होंने अमृता सिंह से ₹100 मांगे और फिर शूटिंग को आए.

Throwback Thursday: When Saif Ali Khan accused ex-wife Amrita Singh of  being abusive - Movies Newsबताया जाता है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों कोई भी मिलने का मौका नहीं छोड़ते थे. बताया जाता है कि सैफ अली खान को पहला मौका 21 साल की उम्र में मिला था लेकिन उन्हें इस फिल्म से रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन इस समय उनकी मुलाकात अमृता सिंह से हो चुकी थी .

Find out how Kareena Kapoor reacted when Saif Ali Khan wrote Amrita Singh  letter before marrying Kareenaये शूटिंग के दौरान कोई ना कोई बहाने बनाकर आपस में मिलते ही रहते थे लेकिन ऐसा क्या हुआ कि इनमें इतना प्यार होने के बावजूद भी इन दोनों को तलाक लेना पड़ा. अमृता सिंह के शादी के कुछ साल बाद ही सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ काम किया और यह करीना कपूर की अदाकारी के दीवाने हो गए और करीना भी इन पर जान लुटा ने लगे अब इन दोनों ने शादी की प्लानिंग भी कर ली लेकिन अमृता सिंह के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी तो सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया और उसके बाद करीना कपूर से शादी कर ली और आज यह दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं इसमें से एक का नाम तैमूर है जो कि काफी सुर्खियों में बना रहता है और दूसरे बच्चे का नाम जेह है.