लीजेंडरी रेखा ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया था और जिस भी फिल्म में रेखा काम करती थी उस फिल्म के हिट होने की संभावनाएं काफी ज्यादा रहती थी. रेखा की पॉपुलरटी और खूबसूरती के लोग इस कदर दीवाने थे जब इनकी फिल्म थिएटर में लगती थी तो थियेटर्स के सामने मारधाड़ हो जाती थी. रेखा इतने सालों बाद अपने फिल्मी कैरियर को लेकर तो खबरो में आती ही रहती है.

इसके साथ ही उनका इतने साल पहले दिया गया एक बयान भी जबरदस्त सुर्खियों में आता है. 67 वर्ष की हो चुकी है रेखा इस उम्र में भी काफी खूबसूरत लगती हैं. उनको देखकर लगता है कि उनके उम्र पर चेहरे पर उम्र का कोई प्रभाव नहीं हुआ है. इस उम्र में भी वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई देती है.

यह भी पढ़े-Dhakad से पहले Kangna Ranaut की यह फिल्में भी हो चुकी है जबरदस्त फ्लॉप, मेकर्स हुआ था तगड़ा नुकसान

आज से 40 वर्ष पहले रेखा ने सेक्स को लेकर खुलकर बात की थी उन्होंने कहा कि शादी से पहले सेक्स करना कोई गलत बात नहीं है. यह सब फालतू की बातें हैं. अगर मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करती तो शायद में कंफर्टेबल नहीं हो पाती यह एक इत्तेफाक ही होता है. जब एक लड़का और लड़की सेक्स करते हैं तो वह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं. बिना सेक्स के लड़का और लड़की का भी करीब नहीं आ सकते. जब रेखा ने यह बयान दिया था तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में हंगामा मच गया था. रेखा के शुरुआती दौर में इनका नाम अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा करता था अमिताभ और रेखा एक दूसरे को पसंद भी करते थे.

लेकिन फिर अमिताभ बच्चन की जिंदगी में जया बच्चन की एंट्री हो गई और वह रेखा से किनारे हो गए. इसके बाद से आज तक रेखा ने शादी नहीं की है. लेकिन फिर भी वह अपने मांग में सिंदूर लगाती है. यह सवाल हमेशा ही बना रहता है कि आखिर वह किसके नाम का सिंदूर लगाती है. लेकिन रेखा सिंदूर को लेकर कई बार बात कर चुके हैं कई बार रेखा कह चुकी है कि उन्हें सजना संवरना काफी पसंद है इसीलिए वह सिंदूर लगाती है. इसका जो मतलब मीडिया में निकाला जाता है वह बिल्कुल भी नहीं है.

यह भी पढ़े-Katrina kaif से लेकर Neha dhupia तक बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं यह ऐक्ट्रेसेस, दिए थे खूब बोल्ड सीन